17
Mon, Jun
0 New Articles

बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखकर भावुक हो गए थे बोनी कपूर?

बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखकर भावुक हो गए थे बोनी कपूर?

Typography
बॉलीवुड की नई पीढ़ी के बेहतरीन एक्टर्स में अर्जुन कपूर को भी शुमार किया जाता है. अर्जुन कपूर, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ.
अर्जुन कपूर से ट्रेलर पर बोनी कपूर के रिएक्शन से जुड़ा सवाल पूछा गया था. अर्जुन ने खुलासा किया कि उनके पिता, ट्रेलर देखकर बहुत भावुक हो गए. पिता की ऐसी प्रतिक्रिया ने उन्हें चौंका दिया था.

अर्जुन ने माना कि कहीं ना कहीं उनके पिता भी एक कॉमर्शियल व्यूअर हैं. इसलिए उन्होंने अर्जुन के इस फिल्म को करने के फैसले को बेहद सराहते हुए इसे एक अच्छा फैसला करार दिया. अर्जुन कपूर बताया कि उनके पिता बोनी कपूर को उनपर गर्व है. पिता को इस बात की बहुत खुशी है कि उन्होंने अपने जॉनर और अपने कम्फर्ट लेवल से हटकर फिल्म के किरदार को अलग ढंग से निभाया.

अर्जुन ने यह भी बताया कि वह खुद भी अपनी पसंद से खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म की कहानी और किरदार दोनों ही दर्शकों को पसंद आएंगे. फिल्म लोगों के बीच एक पॉजिटिव इम्पैक्ट छोड़ने में कामयाब होगी.



'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. अर्जुन कपूर फिल्म में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो अफसर की भूमिका निभा रहे हैं. आमतौर पर अर्जुन को हल्के फुलके एंटरटेनर के रूप में ही देखा गया है. ज्यादातर कॉमिक रोल्स में. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म न सिर्फ गन-ब्लेज़िंग है बल्कि हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर है. फिल्म इसी महीने 24 मई 2019 को रिलीज होगी.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.