25
Sun, Aug
0 New Articles

57 साल के बुजुर्ग ने उर्मिला मातोंडकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, FIR दर्ज

57 साल के बुजुर्ग ने उर्मिला मातोंडकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, FIR दर्ज

Typography
बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर पर सोशल मीडिया में किसी शख्स ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में पुलिस ने 57 साल के शख्स के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में FIR दर्ज की है. जानें पूरा मामला.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर पर सोशल मीडिया में किसी शख्स ने आपत्तिजनक कमेंट किया था. इस मामले में पुलिस ने 57 साल के धनंजय कुदतारकर के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में एक FIR दर्ज की है. हालांकि अभी तक धनंजय कुदतारकर की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

धनंजय कुदतारकर पुणे का रहने वाला बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर विश्राम बाग थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा- ''धनंजय सोशल मीडिया पर उर्मिला के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था. उसने सैक्सुअली कमेंट भी किया था.'' धनंजय कुदतारकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) 1 (4) और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से पहले दौरान उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस ज्वॉइन की थी. उन्हें पार्टी ने नॉर्थ मुंबई से अपना उम्मीदवार भी बनाया था. लेकिन बीजेपी के गोपाल शेट्टी से उर्मिला को चुनाव में करारी हार मिली. उर्मिला का पॉलिटिकल डेब्यू फ्लॉप रहा. हालांकि उर्मिला ने कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद अपनी जीत के लिए पूरे दमखम से कैंपेन किया. पर उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

उर्मिला मातोंडकर ने चुनाव में दबी जुबान अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ा था. चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद उर्मिला ने एक ट्वीट में लिखा था- "मगाथाणे के ईवीएम 17सी के फॉर्म के सिग्नेचर और मशीन के नंबरों में फर्क है. चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत की गई है." मीडिया से बातचीत में भी एक्ट्रेस ने कहा था- "मैं गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई देती हूं. हमने ईवीएम में गड़बड़ी नोट‍िस की है. हमने र‍िपोर्ट तैयार कर ली है, हम जल्द इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे."





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.