17
Mon, Jun
0 New Articles

'शदा' का ट्रेलर रिलीज, दिलजीत दोसांझ ने कहा- फिल्में अच्छी कहानी से चलती हैं, बड़े स्टार से नहीं

'शदा' का ट्रेलर रिलीज, दिलजीत दोसांझ ने कहा- फिल्में अच्छी कहानी से चलती हैं, बड़े स्टार से नहीं

Typography
दिलजीत दोसांझ का कहना है कि चाहे बॉलीवुड फिल्म हो या पंजाबी फिल्म, दर्शक इसे देखना तभी पसंद करते हैं जब फिल्म की कहानी अच्छी होती है, बड़े स्टार्स से फिल्में नहीं चलती हैं और इसीलिए दिलजीत 'विश्वसनिय कलाकार' शब्द पर विश्वास नहीं करते हैं.
आगामी पंजाबी फिल्म 'शदा' की रिलीज के लिए उत्साहित अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि चाहे बॉलीवुड फिल्म हो या पंजाबी फिल्म, दर्शक इसे देखना तभी पसंद करते हैं जब फिल्म की कहानी अच्छी होती है, बड़े स्टार्स से फिल्में नहीं चलती हैं और इसीलिए दिलजीत 'विश्वसनिय कलाकार' शब्द पर विश्वास नहीं करते हैं.

पंजाबी संगीत और फिल्मों में स्थापित दिलजीत बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं.

जब उनसे यह पूछा गया कि देशभर में उनकी लोकप्रियता क्या उन्हें पंजाबी फिल्मों में विश्वसनिय कलाकार बनाती है? दिलजीत ने आईएएनएस को बताया, "विश्वसनीय कलाकार जैसी कोई चीज नहीं है. दर्शक ऐसी फिल्में, कहानियां और किरदार देखने के लिए आते हैं जो कि उनका मनोरंजन करें."

दिलजीत ने यह भी कहा कि अगर उन्हें मेरी कोई एक फिल्म पसंद नहीं आती है तो मैं दूसरी फिल्म की तैयारी में जुट जाता हूं ताकि इससे उनका बेहतर मनोरंजन हो सकें.

दिलजीत अपनी आने वाली फिल्म 'शदा' में नीरू बाजवा के साथ नजर आएंगे. इसे जगदीप सिद्धू ने निर्देशित किया है.

फिल्म का शीर्षक गीत दिलजीत ने गाया है, और इसे अब तक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. इसके साथ-साथ दिलजीत के पास दो बॉलीवुड की फिल्मों- 'अर्जुन पटियाला' और 'गुड न्यूज' में भी काम कर रहे हैं.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.