17
Mon, Jun
0 New Articles

राजनीति के दंगल में उतरे पंकज त्रिपाठी, 'किस्सेबाज' में निभाएंगे छुट्टन शुक्ला का किरदार

राजनीति के दंगल में उतरे पंकज त्रिपाठी, 'किस्सेबाज' में निभाएंगे छुट्टन शुक्ला का किरदार

Typography
वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की दहशियत दिखाकर अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी अब छुट्टन शुक्ला बनकर ऐसा दंगल कर रहे हैं जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे.
फिल्म स्त्री, न्यूटन, बरेली की बर्फी और मसान जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मो में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके और हर डायरेक्टर की पसंद बन चुके एक्टर पंकज त्रिपाठी अब राजनीती अखाड़े में दंगल करने के लिए तैयार हैं.

जी हां, वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की दहशियत दिखाकर अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी अब छुट्टन शुक्ला बनकर ऐसा दंगल कर रहे हैं जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस अखाड़े में पंकज त्रिपाठी तो हैं. लेकिन दंगल लड़ नहीं रहे बल्कि 2 राजनीति पार्टीयो के बिच दंगल कराने में साजिशे रच रहे हैं.

बहुत ही जल्द एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म किस्सेबाज रिलीज़ होनेवाली हैं जिसमे ये एक ऐसी भूमिका निभा रहे हैं जो दो राजनीती पार्टियों को भिड़ा कर मजे ले रहे हैं.

फिल्म किस्सेबाज में छुट्टन शुक्ला के किरदार में पंकज त्रिपाठी ऐसी राजनीती खेल रहे हैं जिसमे फंसकर अच्छे से अच्छे नेता घनचक्कर हो जाएंगे. अपने शातिर दिमाग और चाड़क्य निति अपना कर छुट्टन शुक्ला उर्फ़ पंकज त्रिपाठी बड़े से बड़े नेता की नाक के नीचे से ऐसे उनकी साम्राज्य को हिला रहे हैं जिसे देखना फिल्म में वाकई काफी दिलचस्प होगा.

फिल्म किस्सेबाज एक्टर पंकज त्रिपाठी के अगल बगल घूमती हैं. फिल्म 14 जून को रिलीज़ हो रही हैं जिसे निर्देशित किया हैं अनंत जैतपाल ने. उम्मीद हैं की बॉक्स ऑफिस के दंगल में इस किस्सेबाज की विजय हो.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.