17
Mon, Jun
0 New Articles

हिना खान यूरोप में अपनी नई फिल्म 'विश लिस्ट' की कर रही हैं शूटिंग, इस अभिनेता के साथ करेंगी रोमांस

हिना खान यूरोप में अपनी नई फिल्म 'विश लिस्ट' की कर रही हैं शूटिंग, इस अभिनेता के साथ करेंगी रोमांस

Typography
'विश लिस्ट' एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे पता चलता है कि उनके पास एक साथ बहुत कम समय है, क्योंकि उनमें से एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है. इसलिए वे एक साथ जर्नी पर जाएंगे और बाकी वक्त का पूरा आनंद लेंगे.
टीवी अभिनेत्री हिना खान जिन्होंने हाल ही में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' में शानदार शुरुआत की है. अपनी फ़िल्मों को लेकर उन्होंने कुछ दिनों के लिए अपने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' से छुट्टी ली है. अभिनेत्री शो में कोमोलिका का किरदार निभाती हैं. एकता कपूर के टॉप रेटेड स्टार प्लस शो में दिल जीतने के बाद हिना खान को विक्रम भट्ट के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर काम शुरू होने की उम्मीद जताई गई है. अभिनेत्री फिलहाल यूरोप में हैं जहां उन्होंने 'विश लिस्ट' नाम एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. हिना खान, राहत काजमी की तरफ से निर्देशित फिल्म में यूके में रहने वाले अभिनेता जितेंद्र राय से रोमांस करेंगी.

कथित तौर पर 'विश लिस्ट' एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे पता चलता है कि उनके पास एक साथ बहुत कम समय है, क्योंकि उनमें से एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है. इसलिए वे एक साथ जर्नी पर जाएंगे और बाकी वक्त का पूरा आनंद लेंगे.

'विश लिस्ट' में हिना की भूमिका के बारे में बताते हुए एक सूत्र ने एक मशहूर अखबार को बताया, "इस फिल्म में हिना की भूमिका लाइन्स से में उनकी भूमिका से बहुत अलग है, जिसमें उन्होंने कश्मीर की एक साधारण लड़की की भूमिका निभाई है."

हिना खान ने कांस से लौटने के बाद 'विश लिस्ट' की शूटिंग शुरू की. उसी की पुष्टि करते हुए हिना ने अखबार को बताया, "यह एक मजबूत संदेश के साथ दिल को छूने वाली फिल्म है, जिसे यूरोप के कुछ सबसे खूबसूरत जगहों पर शूट किया जा रहा है."

उन्होंने आगे मुंबई मिरर अपने किरदार के बारे में बताया, "वह एक वर्कहॉलिक है जो अपनी सकारात्मकता के साथ अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रखती है. फिल्म नियमित मुद्दों और विकल्पों के साथ है लेकिन प्रेरणादायक तरीकों से और एक नए परिप्रेक्ष्य की पेशकश करती है."

फिल्म के मोर्चे पर हिना खान, हुसैन खान की महिला केंद्रित फिल्म 'लाइन्स' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हिना और उनकी 'लाइन्स' की टीम ने कान्स में फिल्म फेस्टिवल में अपना फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.