17
Mon, Jun
0 New Articles

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

एक्ट्रेस मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां से बाहर हो गई हैं. उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ अनबन हो गई थी. मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के आरोप लगाए हैं.

Typography
एक्ट्रेस मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर हो गई है. उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ अनबन हो गई थी. मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहारके आरोप लगाए हैं. प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने इसे कंफर्म किया है.
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, राजेश ने कहा- 'हां, मौनी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, और हम फिल्म के लिए एक नई लीड एक्ट्रेस को लेंगे. बोले चुड़ियां की डेट्स फाइनल होने के बाद वो उन तारीखों को किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स को देना चाहती थीं. वो स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी कर रही थीं और अनप्रोफेशनल तरीके से व्यवहार कर रही थी. वो मुश्किल से वर्कशॉप और रीडिंग में शामिल हुईं और इसलिए, हमारे पास उन्हें बदलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

हम फिल्में बनाने के व्यवसाय में हैं और ये हमारे लिए कोई आदत नहीं है.'

वहीं मौनी के स्पोकपर्सन ने कहा- 'मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने पहले कुछ फिल्मों में काम किया है और अब तक एक सफल करियर बनाया है. दूसरी तरफ राजेश भाटिया अपनी दूसरी फिल्म बना रहे हैं. उनकी पहली फिल्म पहले ही कई विवादों में रह चुकी है, जहां उन्होंने एक वरिष्ठ अभिनेता पर भी हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया. अब वो दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं है, जबकि कई ईमेल और मैसेज हैं जो इस गलत साबित कर रहे हैं.

हम इसे साझा करने में खुश होंगे. हम इससे अधिक कुछ नहीं कहना चाहते हैं. कोई भी समझदार देख सकता है कि क्या हो रहा है. वह उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं.'

फिल्म का निर्देशन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं. नवाजुद्दीन इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.