25
Sun, Aug
0 New Articles

'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज, गुरूजी अवतार में ऋतिक रोशन ने की दमदार वापसी, एक्सेंट ने किया निराश, देखें

'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज, गुरूजी अवतार में ऋतिक रोशन ने की दमदार वापसी, एक्सेंट ने किया निराश, देखें

Typography
Super 30 Trailer: ट्रेलर में दिखाया गया है कि आनंद कुमार पहले बड़ी जगह पढ़ाते थे लेकिन बाद में उन्होंने उसे छोड़ आर्थिक रूप से पिछले बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करना शुरु किया, वो भी कम पैसों में.
अभिनेता ऋतिक रोशन की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ये फिल्म पटना के मशहूर कोचिंग सेंटर के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी है. 2 मिनट 37 सेकेंड के इस ट्रेलर में आनंद कुमार के ज़िंदगी की एक झलक देखने को मिली है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आनंद कुमार पहले बड़ी जगह पढ़ाते थे लेकिन बाद में उन्होंने उसे छोड़ आर्थिक रूप से पिछले बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करना शुरु किया, वो भी कम पैसों में.

ऋतिक रोशन ट्रेलर में अच्छे दिख रहे हैं लेकिन उनकी बोलचाल की भाषा उन पर नहीं जम रही. ऋतिक इसमें बिहारी एक्सेंट बोलते दिखे हैं जिसे लेकर वो काफी ट्रोल भी हो रहे हैं.





एक्सेंट भले ही लोगों को पसंद नहीं आ रहा लेकिन इसके डायलॉग दमदार हैं. इसमें एक जगह ऋतिक कहते हैं, ''किस्मत इन बच्चों के साथ किया वो किया, प्रतिभा दिए हैं साधन नहीं दिए हैं. चीटिंग नहीं तो और क्या है, आशीर्वाद है?''

वो कहते हैं, ''ये अमीर लोग अपने लिए खूब चिकना सड़क बनाए, हमारी राह में ऐसा बड़ा-बड़ा गड्ढ़ा खोद दिए. लेकिन यहीं वो सबसे बड़ी गलती कर दिए. हमको छल्लांग लगाना सिखा दिए.''



कुछ समय पहले जारी पोस्टर पर लिखा था, ''आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा. राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा.'' ये डायलॉग बोलते भी ऋतिक नज़र आए हैं.

विकास बहल ने इस फिल्म को निर्देशित किया है. ये फिल्म शुरू से ही चर्चा में रही है.

पिछले साल शिक्षक दिवस के मौके पर पांच सितंबर को इसका पहला पोस्टर जारी किया गया तो फिल्म गूगल के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गई थी.

फिल्म में ऋतिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी. इसके अलावा इसमें विजय वर्मा भी नज़र आएंगे.

फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है. अब ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी.

इससे पहले फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिस दिन कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई, लेकिन इस बार भी फिल्म एक और खास वजह के चलते रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि फिल्म के निर्देशक विकास बहल का नाम हैशटैग मीटू मूवमेंट में आ जाने से फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े कुछ काम बाकी रह गए थे.

देखें फिल्म का ट्रेलर






Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.