26
Mon, Aug
0 New Articles

कप‍िल शर्मा संग टूटी, मगर भारत में सुपरह‍िट है सलमान खान सुनील-ग्रोवर की जोड़ी

कप‍िल शर्मा संग टूटी, मगर भारत में सुपरह‍िट है सलमान खान सुनील-ग्रोवर की जोड़ी

Typography
सलमान खान की भारत र‍िलीज हो गई है, इस फिल्म में अगर सलमान खान ह‍िट हैं तो सुनील ग्रोवर सुपरह‍िट हैं. भारत में सलमान और सुनील की जोड़ी को देखकर ह‍िंदी स‍िनेमा की ह‍िट जोड़ी जय-वीरू की याद आ जाती है.
सुनील ग्रोवर इंडस्ट्री में लंबे वक्त से काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पहचान कप‍िल शर्मा के शो से मिली. कप‍िल और सुनील की जोड़ी को फैंस ने खूब सराहा. लेकिन कप‍िल संग हुए व‍िवाद के बाद दोनों की जोड़ी टूट गई. इसी के साथ फैंस के द‍िल टूटे, क्योंकि सुनील ग्रोवर और कप‍िल शर्मा का जादू स्क्रीन से गायब हो गया. दोनों को साथ लाने की कोश‍िश सलमान खान ने तब की, जब उन्होंने द कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्क्शन का ज‍िम्मा संभाला. लेकिन सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को शो में दोबारा आने से मना कर द‍िया.



इसके बाद सुनील फिल्मों में नजर आए. व‍िशाल की पटाखा में उनका रंग तो द‍िखा, लेकिन जमा नहीं. जब ये घोषणा हुई कि भारत में सुनील का रोल है तो ये लगा सलमान के आगे कहां जगह मिलेगी. लेकिन सारे अनुमानों को सलमान और सुनील की कॉमिक स्क‍िल ने तोड़ द‍िया.



भारत में सलमान खान संग सुनील की जोड़ी खूब जमी है. उनके किरदार का नाम है व‍िलायती खान. व‍िलायती अपने बचपन के दोस्त भारत को भरतया कहता है. वो भारत को तब मिलता है जब वो अपने पिता से बंटवारे में ब‍िछड़कर ह‍िंदुस्तान आ पहुंचता है. इस दर्द में भारत की व‍िलायती से हुई मुलाकात उम्र के 70 के पड़ाव तक चलती है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.