25
Sun, Aug
0 New Articles

कबीर सिंह में अपने किरदार के लिए शाहिद कपूर ने ऐसे की थी तैयारी

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी. ये रोमांटिक ड्रामा साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक है.

Typography
शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह में एक एल्कोहोलिक सर्जन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वो एक ब्रिलियंट सर्जन हैं, लेकिन प्यार में सबकुछ खो बैठते हैं और नशे की लत में पड़ जाते हैं. फिल्म में उनका लव इंटरेस्ट कियारा आडवाणी निभा रही हैं.
कबीर सिंह के कैरेक्टर के लिए शाहिद कपूर को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

शाहिद ने बताया है कि वो कैसे इस कैरेक्टर के लिए तैयार हुए. एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया, "कबीर सिंह एक कुशल सर्जन हैं. अपनी फील्ड में सर्वश्रेष्ठ. इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव और ढंग चाहिए थे, उनकी प्रैक्टिस जरूरी थी. मैंने एक्सपर्ट के साथ बातचीत की. इससे मुझे गहरी समझ हुई. मैं मुंबई में बहुत से सर्जनों से मिला और उनकी लाइफस्टाइल के विभिन्न पहलुओं को समझा."

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी. ये रोमांटिक ड्रामा साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक है. इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया था. संदीप ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म में शाहिद कपूर को स्मोकिंग और ड्रिंकिंग करते दिखाया गया है.

फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर को देखकर लगता है कि मूवी का हर सीन अर्जुन रेड्डी से मिलता-जुलता है. अर्जुन रेड्डी से ये फिल्म किस मायने में अलग है? इस पर बात करते हुए संदीप ने कहा था कि फिल्म की भाषा बदली है. रेड्डी के किरदार से इतर फिल्म में पंजाबी कैरेक्टर को लाया गया है. फिल्म के जो सातों गाने हैं, उनके लिरिक्स में बदलाव हुए हैं. हर्षवर्धन रामेश्वर ने दोनों फिल्मों के बैकग्राउंड स्कोर पर काम किया है. हालांकि फिल्म का स्क्रीनप्ले और स्टोरी काफी हद तक एक ही है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.