17
Mon, Jun
0 New Articles

100 करोड़ क्लब में सलमान की भारत की एंट्री, चौथे द‍िन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म भारत ने चार दिन के अंदर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. लगातार तीन दिनों तक टिकट खि‍ड़की पर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ ही भारत ने चौथे दिन 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Typography
सिनेमाघरों में हाउसफुल शो के बाद सलमान खान की फिल्म भारत ने चार दिन के अंदर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर नए र‍िकॉर्ड बना र‍ही है.
सलमान खान की भारत उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. फिल्म भारत की फर्स्ड डे कमाई 42.30 करोड़ रुपये थी जिसने उन्हीं की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' (40.35 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दूसरे दिन 31 करोड़ और तीसरे दिन 22.20 करोड़ रुपए की कमाई कर भारत ने थियेटर्स पर अपनी पकड़ मजबूती के साथ बनाए रखी थी. चौथे दिन फिल्म ने 26.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. बता दें कि पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि चौथे दिन शायद भारत ने 35 करोड़ रुपए की कमाई की होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने ट्वीट कर भारत के चौथे दिन की कमाई की जानकारी दी है. इसके साथ ही भारत ने अब तक कुल 122.20 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.





100 करोड़ क्लब के सुल्तान बने सलमान
100 करोड़ के क्लब में सबसे ज्यादा फिल्में अब तक सलमान खान की रही हैं. उनकी कुल 14 फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया था. इनमें 3 ऐसी फिल्में हैं जिनकी कमाई 300 करोड़ से पार और दो फिल्मों ने 200 करोड़ रुपए की लाइन क्रॉस की है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.