17
Mon, Jun
0 New Articles

अलीगढ़ मर्डर केस को लेकर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कहा- जल्द हो दोषियों को सजा

अलीगढ़ मर्डर केस को लेकर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कहा- जल्द हो दोषियों को सजा

Typography
अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की निर्मम हत्या को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी नाराजगी और दुख जाहिर किया है. अक्षय ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की.
अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की निर्मम हत्या की बॉलीवुड हस्तियों ने एक सुर में निंदा की और दोषियों को मृत्युदंड देने की मांग करते हुए कहा कि इस मामले में न्याय जरूर मिलना चाहिए. इस मामले को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि घटना से वह निराशा और गुस्से में हैं. अक्षय ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘... निश्चित रूप से यह वैसी दुनिया नहीं है जो हम अपने बच्चों के लिये चाहते हैं. ऐसे जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ तत्काल एवं कड़े दंड की आवश्यकता हैं.’’



उनकी पत्नी, अभिनेत्री एवं लेखिका ट्विंकल खन्ना ने भी इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी से न्याय सुनिश्चित करने की मांग की.

इन सेलेब्स ने भी जताया विरोध

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘यह बहुत घृणित है और पीड़ित के बारे में सुनकर गुस्सा आ रहा है. आखिकर कैसे कोई ऐसा कर सकता है?!?! नि:शब्द हूं....’’ अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘‘न्याय जरूर मिलना चाहिए.’’ आयुष्मान खुराना ने घटना को ‘‘अमानवीय और बर्बर’’ बताया. जाने माने गीतकार एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कहा कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका देना चाहिए. वहीं उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा कि उनके दिल में बच्ची के माता-पिता के लिये सहानुभूति है.

शाहरुख खान के साथ इस शख्स की फोटो हो रही है वायरल, जानें इससे जुड़ी Full Details

अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी घटना की निंदा की हालांकि उन्होंने लोगों से अपने ‘‘निजी एजेंडे’’ के लिये इस घटना का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की. अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया कि वह इस घटना से क्षुब्ध और दुखी हैं.







सनी लियोन ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे माफ करना... कि तुम्हें ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां के लोग मानवता को नहीं समझते!!! ईश्वर तुम्हे मोक्ष दे क्योंकि तुम एक परी हो!!! मुझे माफ करना.’’

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव दो जून को कचरे से बरामद किया गया. वह 31 मई से लापता थी. उन्होंने कहा कि पैसों के विवाद के चलते बच्ची की निर्मम हत्या की गयी. ट्विटर पर बच्ची के नाम के साथ हैशटैग लगाकर करीब 56,000 ट्वीट किये गये. इस घटना ने समूचे देश को झकझोर कर रख दिया है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.