25
Sun, Aug
0 New Articles

Game Over: फिल्म के सेट पर तापसी पन्नू का हो गया था ये हाल, तस्वीर शेयर की तो सभी रह गए हैरान

'गेम ओवर' एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. तापसी की इन तस्वीरों ने उनके चाहने वालों को काफी परेशान कर दिया है.

Typography
अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो गंभीर रूप से घायल नज़र आ रही हैं. तस्वीर के कोलाज में एक तरफ तापसी का बुरी तरह घायल हाथ नज़र आ रहा है, जबकि दूसरी तरफ प्लास्टर चढ़ा हुआ उनका पैर दिखाई दे रहा है. ह
ालांकि तापसी का ये चोट असली नहीं है, बल्कि मेकअप के ज़रिए उनके हाथ को ऐसा दिखाया गया है.

दरअसल ये तस्वीर तापसी की अपकमिंग फिल्म 'गेम ओवर' की शूटिंग के दौरान की है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "हां हां, शिफॉन साड़ी और बर्फ से भरे पहाड़ों में 25 दिन बेहद मुश्किल भरे हो सकते हैं. इसलिए मैंने इसे चुना. #गेमओवर #एक्टर्स लाइफ."





'गेम ओवर' का ट्रेलर हाल ही रिलीज़ किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में भी तापसी पन्नू के पैर में प्लास्टर लगा हुआ दिखाई दे रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी ये कहा गया है कि तापसी की ये चोट मेकअप के ज़रिए बनाई गई है. बता दें कि बीते रोज़ भी तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो 'गेम ओवर' के सेट पर लोगों के साथ लूडो खेलती नज़र आ रही हैं.



इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज़ होगी. तापसी की ये फिल्म 14 जून को को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसका निर्माण अनुराग कश्यप ने किया है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...




Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.