16
Sat, Nov
1 New Articles

अपनी अगली हॉरर फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश की लोकल भाषा सीख रही हैं सनी लियोनी

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में जान डालने के लिए सनी हर संभव प्रयास कर रही हैं. अब वो मूवी के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं.

Typography
एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में जान डालने के लिए सनी हर संभव प्रयास कर रही हैं. अब वो मूवी के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली भी सीख रही हैं.
फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने में अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. फिल्म की स्टोरीलाइन उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

आईएएनएस की एक खबर के मुताबिक, सनी ने कहा, "जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं. चाहे वो किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो. इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं."

लंबे वक्त से हिंदी सिनेमा में काम कर रहीं सनी लियोनी अब साउथ इंडियन फिल्मों की ओर रुख कर रही हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी साउथ इंडियन फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरम देवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी. साउथ इंडियन फिल्मों के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा था, "दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी. किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है."



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.