16
Sat, Nov
1 New Articles

आदित्य पंचोली मानहानि केस: कोर्ट ने कंगना-रंगोली को भेजे 4 समन

कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद दोनों के बीच कानूनी जंग भी गहरा गई है.

Typography
अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है. कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था.
अब एक बार फिर अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समना जारी किया है.

यह समन अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा साल 2017 के आपराधिक मानहानी मामले में दिया गया है. केस की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी. बता दें 2017 में एक टीवी शो के दौरान सार्वजनिक रूप से फिल्म 'सिमरन' की अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि अभिनेता के साथ अपने रिश्तों और किस तरह की शारीरिक और मानसिक पीड़ा से वह गुजरी थीं.

इस सिलसिले में अभिनेत्री के वकील सिद्दीकी को 26 सितंबर 2017 को यह नोटिस मिला था.

सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा, "आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के वकील की तरफ से मिले मानहानि के नोटिस का उचित जवाब दिया गया है. मेरी मुवक्किल जो अपराध की शिकार रही हैं, उन्होंने पहले से ही साल 2007 से विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोला है."

उन्होंने कहा कि देश के कानून के अलावा किसी पीड़ित महिला को मानहानि का दावा करने की धमकी देकर उसे चुप कराने का कोई अतिरिक्त लाभ किसी पुरुष को नहीं मिला है.

क्या है पूरा मामला?


कंगना ने आदित्य पंचोली पर शारीरिक हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था. इसके बाद 2017 में उन्होंने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था. सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर दोनों को यह समन जारी किया गया है. आदित्य पंचोली ने कुछ दिन पहले कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.
बता दें कि आदित्य का नाम लिए बिना उनके साथ रिश्तों को लेकर कंगना रनौत ने कहा था, ''हम पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. हम दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे. हम एक दोस्त के घर पर 3 साल तक साथ भी रहे थे. मैं जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वो भी उन्हीं का था."
कंगना में कहा था, "वो इंसान मेरे पिता की उम्र का था. उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई. उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी. मेरे सिर से खून भी निकल रहा था. मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा. उसके सिर से भी खून निकला. मैंने उसके खिलाफ FIR भी करवाई.''

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.