22
Mon, Jul
0 New Articles

सेंसर बोर्ड ने नहीं लगाया 'मेंटल है क्या' में कट, बदलेगा फिल्म का टाइटल

सेंसर बोर्ड ने नहीं लगाया 'मेंटल है क्या' में कट, बदलेगा फिल्म का टाइटल

Typography
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयार कर रही हैं. हाल ही कंगना ने सेंसर बोर्ड के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर मीटिंग की और जहां इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी अब लगता है इसपर निर्णय ले लिया गया है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयार कर रही हैं. हाल ही कंगना ने सेंसर बोर्ड के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर मीटिंग की और जहां इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी अब लगता है इसपर निर्णय ले लिया गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म है क्या के नाम बदलाव करने का फैसला किया है. ये बात खुद कंगना रनौत ने मीडिया को बताई है.

सेंसर बोर्ड से निकली कंगना से जब मीडिया ने मीटिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'इस फिल्म के टाइटल में थोड़ा सा बदलाव किया जाएगा क्योंकि उन्हें लगता है कि ये थोड़ा खराब है, तो हम खुशी-खुशी इसे बदल लेंगे. इसके अलावा फिल्म में कोई कट नहीं हैं और उन्हें हमारी फिल्म पसंद आई. अब सवाल ये उठता है कि कंगना की फिल्म का नया नाम क्या होगा?

बता दें कि फिल्म मेंटल है क्या के मोशन पोस्टर काफी समय से शेयर किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह बढ़ गया है. इस पोस्टर्स में इस बात को भी साफ कर दिया गया है कि इस फिल्म से किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है और ये काल्पनिक कहानी है.



फिल्म मेंटल है क्या में कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव हैं. ये इन दोनों की दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ने 2014 में आई फिल्म क्वीन में काम किया था. कंगना की नई फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है. इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 21 जून रखी गई थी, जिसके साथ ही इसका क्लैश शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से होने वाला था. इस क्लैश को टालते हुए कंगना की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.