22
Fri, Nov
1 New Articles

'बोले चूड़ियां' में तमन्ना भाटिया ने किया मौनी रॉय को रिप्लेस, नवाजुद्दीन के साथ आएंगी नजर

'बोले चूड़ियां' में तमन्ना भाटिया ने किया मौनी रॉय को रिप्लेस, नवाजुद्दीन के साथ आएंगी नजर

Typography
फिल्म बोले चूड़ियां के लिए फिल्ममेकर्स ने तमन्ना भाटिया के नाम पर मुहर लगा दी है. पहले इस फिल्म में मौनी रॉय नजर आने वाली थीं लेकिन अब उनकी जगह तमन्ना भाटिया को साइन कर लिया गया है.
फिल्म 'बोले चुड़िया' में मौनी रॉय की जगह अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को मेन लीड के लिए चुन लिया गया है. यह पहली बार होगा जब तमन्ना अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी.

मई में ही यह घोषणा कर दी गई थी कि मौनी 'बोले चुड़िया' का हिस्सा नहीं होंगी. इसके पीछे निमार्ता और अभिनेत्री ने अलग-अलग कारण बताए थे. तमन्ना ने कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बन कर आशान्वित हूं. फिल्म की कहानी हमारे समाज के एक मौजूदा मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती है और मुझे सबसे ज्यादा इसी बात ने आर्कषित किया."





'बोले चुड़िया' से नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. इसका निर्माण राजेश भाटिया और किरण भाटिया के बैनर वुडपिकर मूवीज के तले होगा. आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के लिए मौनी रॉय को साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया.

इसे लेकर बोले चूड़ियां' के मेकर्स का कहना था कि मौनी रॉय डेट्स को लेकर परेशान कर रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा था ''हममें से किसी ने भी मौनी के साथ गलत बर्ताव नहीं किया है. मौनी रॉय स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए दिए गए समय से 3 घंटे देरी से पहुंची थीं. मौनी रॉय का बर्ताव गैर-जिम्मेदाराना रहा हैं.''

वहीं. इस मामले को लेकर मौनी रॉय के प्रवक्ता ने उन पर लगाए सभी आरापों से इंकार किया था. एक बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा, ''मौनी रॉय ने इससे पहले कई फिल्में की हैं और लोगों ने प्रोफेशनल व्यवहार को सराहा है. मेकर्स का आरोप है कि मौनी रॉय अनप्रोफेशनल हैं लेकिन हमारे पास बहुत सारे मेल और मैसेज हैं जो सब साबित कर देंगे. इसे शेयर करने में हमें कोईआपत्ति नहीं है. हमें ज्यादा कुछ नहीं कहना है.''

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.