22
Mon, Jul
0 New Articles

Trailer: रिलीज हुआ 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर, दिखा कंगना Vs राजुकमार का जबरदस्त अंदाज

Trailer: रिलीज हुआ 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर, दिखा कंगना Vs राजुकमार का जबरदस्त अंदाज

Typography
udgementall Hai Kya Trailer: तमाम विवादों के बाद कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर में दोनों ही एक्टर्स का काम काफी प्रोमिसिंग लग रहा है.
Judgementall Hai Kya Trailer: कंगना रनौत और राजकुमार राव की मचअवेटेड और विवादों से घिरी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर में दोनों ही एक्टर्स का काम काफी प्रोमिसिंग लग रहा है.

फिल्म की टैग लाइन दी गई है 'ट्रस्ट नो वन' जिसका मतलब हुआ कि किसी पर यकीन मत करिए. फिल्म के ट्रेलर में इस बात को साबित भी करके दिखाया गया है. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की कहानी मुख्यत: मर्डर मिस्ट्री है जिसके दो सस्सपेक्ट हैं. इस मर्डर का जिन दो लोगों पर शक है वो दोनों ही थोड़े सिरफिरे हैं या यूं कहें कि वो ऐसा होने का दिखावा कर रहे हैं.

क्या है कहानी

फिल्म में कंगना के कैरेक्टर का नाम बॉबी है और राजकुमार राव के कैरेक्टर का नाम केशव है. कंगना जहां शुरू से ही थोड़ी अतरंगी मिजाज की है वहीं राजकुमार राव को एक नॉर्मल लाइफ जीते हुए दिखाया गया है. अतरंगी बॉबी को केशव की ये हद से ज्यादा नॉर्मल जिंदगी बड़ा परेशान करती है और वो धीरे-धीरे उसकी तरफ आकर्षित होती है.

इसी बीच एक डबल मर्डर होता है जिसका शक पुलिस को बॉबी और केशव पर होता है. अब पुलिस के लिए ये मर्डर मिस्ट्री सुलझाना एक चैलेंज है. बॉबी और केशव दोनों ही शातिर हैं और एक दूसरे पर इस मर्डर का इल्जाम लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और सस्पेंस तीनों का जबरदस्त तड़का लगाया गया है. कुल दो मिनट 37 सेकेंड के ट्रेलर देखकर फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाती है.

फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है और इसका निर्देशन प्रकाश कोवेमालुदी ने किया है. इसकी कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है. फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म के नाम को लेकर था विवाद



फिल्म का नाम पहले 'मेंटल है क्या’ था लेकिन सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इसका नाम बदल दिया गया.अ ब इस फिल्म का नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया है. काफी दिनों से इस नाम को लेकर सेंसर बोर्ड से बातचीत चल रही थी.

पिछले दिनों सेंसर बोर्ड ने इस नाम को लेकर कुछ आपत्ति दर्ज की थी. कंगना खुद सेंसर बोर्ड के सदस्यों से इस मामले में मिलने पहुंचीं थी. आज मेकर्स ने ये ऐलान किया है कि फिल्म का नाम बदल दिया गया है. इस फिल्म के नाम को कुछ लोग खराब और मानसिक रूप से परेशान लोगों के लिए असंवेदनशील बता रहे थे.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.