22
Mon, Jul
0 New Articles

हाई स‍िक्योर‍िटी के बीच होगी सलमान-आल‍िया स्टारर इंशाअल्लाह की शूट‍िंग

सलमान खान और आल‍िया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह फिल्म का बज उस द‍िन से बना हुआ है जब से फिल्म को लेकर घोषणा हुई है. अब इस फिल्म की शूट‍िंग को लेकर तैयार‍ियां जोरों पर हैं.

Typography
सलमान खान और आल‍िया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह फिल्म का बज उस द‍िन से बना हुआ है जब से फिल्म को लेकर घोषणा हुई है. अब इस फिल्म की शूट‍िंग को लेकर तैयार‍ियां जोरों पर हैं.
र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, फिल्म की शूट‍िंग के लिए तीन लोकेशन को फाइनल किया गया है, सबसे ज्यादा खास इंतजाम स‍िक्योर‍िटी के किए जा रहे हैं.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सलमान खान और आल‍िया भट्ट दोनों ही बड़े स्टार हैं. ऐसे में किसी भी जगह शूट‍िंग करना आसान नहीं है क्योंकि लोग उन्हें आसानी से पहचान जाते हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए संजय लीला भंसाली ने हाईस‍िक्योर‍िटी का अरेंजमेंट किया है.

उत्तर भारत में वाराणसी की लोकेशन को फाइनल किया गया है. उत्तराखंड में भी फिल्म के अ‍हम ह‍िस्सों की शूट‍िंग होनी है. व‍िदेश में शूटिंग के लिए अमेर‍िका को चुना गया है. मियामी और ऑरलैंडो बीच को भी शूट‍िंग के लिए फाइनल किया गया है. फॉरेन शूट‍िंग शेड्यूल के समय भी स‍िक्योर‍िटी को बहुत टाइट रखा जाएगा. रिपोर्ट के मुताब‍िक, हॉलीवुड फिल्मों की शूट‍िंग के समय भी स‍िक्योर‍िटी बहुत हाई लेवल होती है. ऐसे में संजय लीला भंसाली भी उसी लेवल की स‍िक्योर‍िटी शूट‍िंग के समय चाहते हैं. इस बात की जानकारी फिल्म के करीबी सोर्स ने दी है.



फिल्म में सलमान खान 40 वर्ष के आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रहने वाला बिजनेसमैन है. उनका किरदार जिंदादिल है. सलमान इस फिल्म में स्टाइलिश लुक में नजर आएंगे, जिसमें डिजाइनर जैकेट और सनग्लासेज से उनका लुक पूरा किया जाएगा. अगस्त के अंत तक फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग को शुरू होने की उम्मीद है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.