22
Mon, Jul
0 New Articles

TRP में नंबर 1 पर पहुंचा सुपर डांसर चैप्टर 3, द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

TRP में नंबर 1 पर पहुंचा सुपर डांसर चैप्टर 3, द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

Typography
26वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी कर दी है. एक बार फिर पॉपुलर टीवी शोज को लेकर काफी उलटफेर देखने को मिल रहा है. डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 पहले स्थान पर पहुंच गया है.
26वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी कर दी है. एक बार फिर पॉपुलर टीवी शोज को लेकर काफी उलटफेर देखने को मिल रहा है. डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 पहले स्थान पर पहुंच गया है. दूसरे स्थान पर कुमकुम भाग्य सीरियल पहुंच गया है. वहीं, कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे पायदन से खिसक कर पांचवे स्थान पर पहुंच गया है. इस बार द कपिल शर्मा शो को टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली है.

रेटिंग लिस्ट में स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता तीसरे नंबर पर है. दर्शकों को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की केमिस्ट्री पसंद आ रही है. लिस्ट में चौथे नंबर के शो की बात करें इस पर कुंडली भाग्य ने अपनी जगह बना ली है. शो में श्रद्धा आर्या, प्रीता का और धीरज, करण का रोल निभा रहे हैं.

एक्ट्रेस दिशा वकानी के बिना सोनी सब टीवी का पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अच्छा परफॉर्म कर रहा है. शो पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. रेटिंग लिस्ट में छठे नंबर तुझसे है राब्ता को जगह मिली है. शो में सेहबान अजीम और रीम शेख को काफी पसंद किया जा रहा है. स्टार प्लस का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 टॉप 5 की लिस्ट से बाहर है. एकता कपूर के इस शो सातवां स्थान दिया गया है. हाल ही में इस शो में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज बनकर एंट्री मारी है. हालांकि करण को कास्ट करने का कुछ खास फायदा नहीं मिल रहा है.

टीआरपी लिस्ट में कुल्फी कुमार बाजेवाला को आठवां स्थान, ये रिश्ते हैं प्यार के को 9वां स्थान और 10वें स्थान पर गुड्डन तुमसे न हो पाएगा पहुंच गया है.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.