22
Mon, Jul
0 New Articles

क्या बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद 'Bigg Boss 13' में नजर आएंगी जायरा वसीम?

क्या बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद 'Bigg Boss 13' में नजर आएंगी जायरा वसीम?

Typography
जायरा वसीम को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा कि वो टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बन सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स के द्वारा जायरा को अप्रोच किया गया है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अचानक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा करने का फैसला करके सबको हैरान कर दिया था. जायरा के ऐलान के बाद कई खबरें सामने आईं जिसमें कहा गया कि शायद उनका अकाउंट हैक हो गया है, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ट्वीट कर कहा कि ये सब खबरें झूठ हैं.

अब जायरा वसीम को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा कि वो टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बन सकती हैं. इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स के द्वारा जायरा को अप्रोच किया गया है.

उन्होंने एक सूत्र के हवाले से अपने रिपोर्ट में कहा, ''आपको शायद याद होगा कि भाबी जी घर पर हैं के विवाद के बाद शिल्पा शिंदे ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया था. लेकिन बाद में वो बिग बॉस के घर में पहुंची और जीती भी. साथ ही शो के बाद उन्हें खासा पॉप्यूलैरिटी भी मिली. इसी तर्ज पर अब जायरा वसीम को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. खास बात ये है कि उन्होंने भी इसमें दिलचस्पी दिखाई है.''

अब ये खबरें सच साबित होती हैं या फिर सिर्फ अफवाहें हैं. ये जानने के लिए फिलहाल जायरा वसीम के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि जायरा वसीम ने 30 जून को अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया. उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहने के पीछे की वजह उनके पेशे को उनकी आस्था के आड़े बताया है.

जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मैंने पांच साल पहले एक फैसला लिया जिसने मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा. यहां मुझे बहुत पॉपुलैरिटी मिली, पब्लिक का अटेंशन मिला. मुझे यूथ रोल मॉडल के तौर पर देखा गया. हालांकि ये ऐसा कुछ नहीं था जो मैं करना चाहती थी, या बनना चाहती थी. खासकर, मेरे सफल और असफल होने के संबंध में जो बाते हैं वो मैं अब समझने लगी हूं.''

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.