22
Mon, Jul
0 New Articles

WEDDING रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं नुसरत जहां, बधाई देने ममता बनर्जी भी पहुंचीं, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के साथ ममता बैनर्जी की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं. जो तस्वीर सामने आई है उसमें सांसद मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आ रही हैं.

Typography
कुछ दिनों पहले ही बंगाली अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई. कल कोलकाता में इस जोड़ी ने वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया. रिसेप्शन में फिल्म से लेकर राजनीति तक की तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंचीं.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी भी इस जोड़ी को शुभकामानाएं देने रिसेप्शन में पहुंचीं. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के साथ ममता बैनर्जी की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं. जो तस्वीर सामने आई है उसमें सांसद मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आ रही हैं.



अपने रिसेप्शन पर नुसरत जहां बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं. इस खास मौके पर वो वाइन कल का वेलवेट लहंगा पहने नज़र आईं. वहीं उनके पति निखिल जैन भी डार्क कलर के वेलवेट बंदगला में दिखे. अपने रिसेप्शन की तस्वीर नुसरत ने अपने इंस्टा पर शेयर की है.







नुसरत ने 19 जून को कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. ये शादी वह पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद हैं. पहले इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई. बाद में नुसरत और निखिल ने क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी रचाई. इस वजह से काफी विवाद भी हुआ.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.