22
Mon, Jul
0 New Articles

'मलाल' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शर्मिन सहगल बोलीं- ऑनस्क्रीन न्यूड सीन नहीं कर सकती

'मलाल' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शर्मिन सहगल का कहना है कि वो ऑनस्क्रीन न्यूड सीन करने से परहेज करने वाली हैं.

Typography
फिल्म 'मलाल' से न्यूकमर शर्मिन सहगल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में सभी संजयलीला भंसाली के इस बड़े लॉन्च के लिए काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला. हाल ही में शर्मिन से बोल्ड कंटेंट को लेकर सवाल किया गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा है कि फिलहाल वो इसके लिए तैयार नहीं हैं.
शर्मिन सहगल ने कहा है कि वो ऑनस्क्रीन न्यूड सीन करेंगी. शर्मिन से जब पूछा गया कि क्या कोई उन्होंने पर्दे पर काम करने के दौरान खुद के लिए कुछ बंदिशें तय की हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है जिसके लिए मैं खुद को कभी नहीं रोकूंगी."

इसके आगे शर्मिन ने कहा, "जहां तक अभी की बात है तो मैं स्क्रीन पर कोई सेक्स सीन या न्यूड सीन नहीं कर पाऊंगी." शर्मिन ने कहा, "मुझे वैसा सीन परफॉर्म करने के लिए बहुत ज्यादा बॉडी कॉन्फिडेंस चाहिए होगा. मुझे लगता है कि आप लड़का हों या लड़की, आप स्क्रीन पर अच्छे नहीं दिखते अगर आप कॉन्फिडेंट नहीं हैं या जो सीन आप कर रहे हैं उसे करते हुए आप अपने आप से कनविन्स नहीं हैं."





आपको बता दें कि शर्मिन फिल्म मेकर संजयलीला भांसली की भांजी हैं. 'मलाल' से संजयलीला भंसाली अपनी भांजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. इस फिल्म में शर्मिन के साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म एक लफंगे लड़के और एक पढ़ी लिखी लड़की की लव स्टोरी है. हालांकि इस फि‍ल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तगड़ी कमाई नहीं की है. फिल्म की कहानी और लोगों से मिल रहे रिएक्शन के बारे में भी शर्मिन ने बात की.

उन्होंने कहा, "मुझे सो-कॉल्ड एक्सपेक्टेशन्स से नफरत है, जब कोई प्वॉइंट आउट करते हुए कहता है कि तुम्हें ये काम नहीं करना चाहिए क्योंकि तुम एक लड़की हो. हमें हमेशा कहा जाता है कि हमें गाली नहीं देनी चाहिए, हमें जोर से डकार नहीं लेनी चाहिए और फार्ट नहीं करना चाहिए, या किसी विशेष तरह से लोगों के सामने नहीं बैठना चाहिए, क्योंकि हम लड़कियां हैं."



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.