22
Fri, Nov
1 New Articles

'शुभ मंगल सावधान' में ये एक्ट्रेस होगी आयुष्मान खुराना के अपोजिट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

'शुभ मंगल सावधान' में ये एक्ट्रेस होगी आयुष्मान खुराना के अपोजिट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Typography
आयुष्मान खुराना बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. मेकर्स ने इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल कर लिया है.
22aबॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'आर्टिल 15' की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही अब आयुष्मान बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' पर भी काम शुरू करने वाले हैं. खबरें है कि फिल्म मेकर आनंद एल राय ने इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल कर लिया है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम की चर्चा काफी समय से चल रही थी. ऐसे में फैंस अब आयुष्मान और पंखुड़ी की ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए काफी एक्साइडेट होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होने वाली है.

इस फिल्म को हितेश कैवल्य डायरेक्ट करने वाले हैं. आयुष्मान की बात करें तो उन्होंने हाल ही में आपनी आने वाली फिल्म 'बाला' की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे में उम्मीद है कि अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है.

पंखुड़ी की बात करें तो उन्होंने काफी सारे टेलीविजन सीरियल में अपनी आदाकारी का हुनर दिखाया है. पंखुड़ी रजिया सुल्तान, सुर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी के किरदार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत काफी सारे टीवी सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं. इसके साथ ही पंखुड़ी अनर्थ और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं. आपको बता दें कि पंखुड़ी ने अभिनेता गौतम रोडे से शादी की है.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिक पुरुषों की कहानी पर आधारित है. फिल्म में अभी एक हीरो और लिया जाना है. जानकारी के मुताबिक इस हीरो का नाम भी फाइनल हो चुका है और जल्द ही इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.