22
Fri, Nov
1 New Articles

तापसी पन्नू को कंगना रनौत की सलाह- अपमानजनक कमेंट्स पर रिएक्शंस के लिए रहें तैयार

तापसी पन्नू को कंगना रनौत की सलाह- अपमानजनक कमेंट्स पर रिएक्शंस के लिए रहें तैयार

Typography
कंगना रनौत और तापसी पन्नू का विवाद तब शुरू हुआ था जब कंगना और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर को लेकर तापसी पन्नू ने फिल्म के कलाकारों का नाम लिए बिना ट्रेलर की तारीफ की थी. कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट भी किया था.
रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी करार दिया था.

एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच का एक विवाद चर्चा में है. यह विवाद कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर की तारीफ से शुरू हुआ था जो अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. अब तक विवाद में कंगना की बहन रंगोली चंदेल बोल रही थीं, पर अब खुद कंगना ने तापसी को रिएक्शंस के लिए तैयार रहने की सलाह दे डाली है.



दरअसल, कंगना और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर को देखने के बाद तापसी पन्नू ने फिल्म के कलाकारों का नाम लिए बिना ट्रेलर की तारीफ की थी. इस पर कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने तापसी को सस्ती कॉपी करार दिया था. इस पर जब तापसी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि उनके पास इन सब चीजों के लिए वक्त नहीं है.

इससे पहले तापसी के सपोर्ट में डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने रंगोली को ये सब बंद करने को कहा था. रंगोली ने भी तापसी के एक इंटरव्यू वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि इसमें तापसी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है.

इतना सब होने के बाद अब कंगना खुद सामने आई हैं. उन्होंने तापसी पन्नू को सलाह देते हुए कहा, "वह (तापसी) अपमानजनक चीजें कहती हैं जैसे मुझे डबल फिल्टर की जरूरत है या मैं नेपोटिज्म पर चिल्लाती हूं. जब आप किसी व्यक्त‍ि का मजाक उड़ाते हैं तो खुद भी चीजों को मजाकिए तरीके से लेने के लिए तैयार रहें. क्यों मोटी चमड़ी हो जाते हैं तब."

बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' इसी महीने 26 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में कंगना और राजकुमार को देखकर लोग अभी से फिल्म के प्रति एक्साइटेड हैं. बता दें कि पहले फिल्म का नाम मेंटल है क्या रखा गया था, जिसे बाद में बदलकर जजमेंटल है क्या कर दिया गया.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.