22
Fri, Nov
1 New Articles

कौन बनेगा करोड़पति 11- शो का पहला प्रोमो आपको आत्मविश्वास से भर देगा

शो के पहले प्रोमो में एक लड़की की कहानी बताई गई है, जिसका परिवार उसकी शादी करना चाहता है मगर वह लड़की अपना फैमिली बिजनेस शुरू करना चाहती है.

Typography
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. सभी तरफ शो की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. अब शो मेकर्स ने भी केबीसी के इस सीजन का पहला प्रोमो जारी कर दिया है.
इस बार शो का प्रोमो लोगों अपने आत्मविश्वास को बढ़ावा देता है अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करता है. प्रोमो में एक लड़की और उसके परिवार को दिखाया गया है. लड़की का परिवार उसकी शादी करने के विचार कर रहा है. बल्कि वह लड़की अपने बिजनेस में शामिल होने का प्रस्ताव रखती है.

परिवार के सभी सदस्य उसे मना करते हैं. हालांकि, लड़की कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेती है और बहुत बड़ी रकम जीतती है. वह अंत में अपना खुद का बिजनेस शुरू करती है. उसकी सफलता सभी परिवार वाले खुश हो जाते हैं और वह सबकी चहेती बन जाती है.



शो जिस चैनल पर शो दिखाया जाएगा उसके सोशल मीडियो पर प्रोमो को कैप्शन दिया गया है, "यहां हम इस साल के #KBC2019 अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. 'विश्वास है तो उस पर खड़े रहो, अड़े रहो'.''

पिछले सीज़न की सफलता के बाद बिग बी ने मार्च में शो के लिए तैयारी शुरू कर दी थी. उन्होंने अपने फैंस को इस बारे में बताया, "केबीसी' के लिए तैयारी शुरू हो गई है और यहां हम परिचय, सिस्टम, नए इनपुट सीखने, रिहर्सल करने, एक और साल के लिए तैयार होने के लिए बढ़ चले हैं."

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.