22
Mon, Jul
0 New Articles

जैगुआर वाली कुड़ी' पर थिरकेंगे जय भानुशाली और चांदनी

जैगुआर वाली कुड़ी' पर थिरकेंगे जय भानुशाली और चांदनी

Typography
रोमांटिक सिंगल्स का दौर वापस आ गया है। सोशल मीडिया और चैनेल्स पर यूथ रोमांटिक और सांग्स को युवा पंसद कर रहे हैं। कुछ इसी अंदाज में जैगुआर वाली कुड़ी' एक बेहद रोमांटिक और पेपी किस्म का गाना है...
जो संगीत-प्रेमियों को ख़ासा पसंद आएगा। इस गाने को एक भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया। 'कयामत' और 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे सीरियल से मशहूर होने वाले टीवी अभिनेता जय भानुशाली म्यूज़िक एल्बम 'जैगुआर वाली कुड़ी' में एक दिलकश और रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आएंगे। इस गाने में उनका साथ देंगी अभिनेत्री चांदनी, जो 'द इंडियन प्रिंसेस 2014' ख़िताब की विजेता रह चुकीं हैं।

इस गाने को अंकित राजपूत और सैंडी ने गाया और कम्पोज़ भी किया है। पेपरप्लेन प्रोडक्शन्स के बैनर टेल निर्मित इस वीडियो के निर्देशक असलम खान हैं। पेपी किस्म के इस गाने में एक ऐसे चॉकलेट बॉय को दिखाया गया है, जो एक बेहद आकर्षक लगने वाली लड़की के लिए दीवाना हो उठता है और दोनों को पहली नज़र में ही एक-दूजे से प्यार हो जाता है। चूंकि इस मोड़ पर लड़के को लड़की के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं होता है, ऐसे में लड़का उस लड़की को 'जैगुआर वाली कुड़ी' के नाम से बुलाता है और गाना गाते हुए लड़की की नोज़ रिंग, चूड़ियों आदि की तारीफ़ करता है। ऐसे मे इस पूरे गाने‌ के दौरान ये लड़का उस लड़की को इम्प्रेस करने में पूरी तरह से कामयाब होता है। एक्टर जय भानुशाली ने कहा कि "जैगुआर वाली कुड़ी एक ऐसा गाना है, जिसे सुनते ही मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी थी क्योंकि मुझे इस गाने पर पूरा यकीन था। ऐसे में मैं इस गाने की शूटिंग करने और इसपर थिरकने के लिए बहुत बेताब था। जैगुआर एक ऐसा पंजाबी हिप हॉप गाना है, जिसे मैं कहीं भी और कभी भी सुनना पसंद करूंगा। मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि ये गाना लोगों के दिलों पर राज करेगा और ये साल का सबसे बेहतरीन गाना साबित होगा।"
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.