25
Sun, Aug
0 New Articles

बॉक्स ऑफ‍िस: 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची ऋतिक रोशन की सुपर 30, कमाई में उछाल

बॉक्स ऑफ‍िस: 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची ऋतिक रोशन की सुपर 30, कमाई में उछाल

Typography
ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते में तहलका मचा रही है और लगता है कि ये फिल्म रुकने की तैयारी में बिल्कुल नहीं है. अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी फिल्म सुपर 30 अब 100 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है.
ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते में तहलका मचा रही है और लगता है कि ये फिल्म रुकने की तैयारी में बिल्कुल नहीं है. अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी फिल्म सुपर 30 अब 100 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है. पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे. लेकिन दर्शकों को बॉलीवुड ड्रामा के डोज वाली ये फिल्म खूब पसंद आ रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म सुपर 30 के कलेक्शन की डिटेल्स दी है. फिल्म की कमाई में शनिवार को भारी उछाल देखा गया. जहां शुक्रवार को इस फिल्म ने 4.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था वहीं शनिवार को ये 8.53 करोड़ रुपये पहुंच गया. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 88.90 करोड़ रुपये हो गया है.



खबर है कि फिल्म सुपर 30 मेट्रोज, खासकर मुंबई और दिल्ली-यूपी में बढ़िया परफॉर्म कर रही है. हालांकि माना जा रहा है कि इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म द लायन किंग इसके कलेक्शन में थोड़ी गिरावट ला सकती है. द लायन किंग के हिंदी और इंग्लिश वर्जन की भारत में अच्छी कमाई करने की उम्मीद शुरू से ही लगाई जा रही है.

बता दें कि सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और अमित साध ने काम किया हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर विकास बहल ने बनाया था. इस फिल्म से खुश होकर इसे यूपी, बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.