26
Mon, Aug
0 New Articles

सत्ते पे सत्ता: तो रीमेक में नजर आएगी ऋतिक रोशन-कटरीना कैफ की जोड़ी?

सत्ते पे सत्ता: तो रीमेक में नजर आएगी ऋतिक रोशन-कटरीना कैफ की जोड़ी?

Typography
डायरेक्टर फराह खान भी कॉमेडी हिट सत्ते पे सत्ता का रीमेक लेकर आ रही हैं. खबर है कि अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की हिट कॉमेडी सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ नजर आएंगी.
इन दिनों पुराने फिल्मों और गानों के रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. डॉन, अग्न‍िपथ, हिम्मतवाला, जुड़वां सहित अन्य फिल्मों की रीमेक के बाद अब डायरेक्टर फराह खान भी कॉमेडी हिट 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक लेकर आ रही हैं. खबर है कि अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की हिट कॉमेडी 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ नजर आएंगी.

वैसे पहले खबर यह भी थी कि अमिताभ के रोल के लिए शाहरुख खान को और हेमा के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जाएगा, लेकिन अब रिपोर्ट्स कुछ और ही हैं. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक फिल्म में ऋतिक और कटरीना को लीड रोल में लिया जाएगा.

सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि हेमा के रोल के लिए टॉप लिस्टेड एक्ट्रेसेज के नाम पर विचार किया जा रहा है. यह देखते हुए कि फिल्म में ऋतिक रोशन हैं, तो ऐसी हीरोइन के बारे में सोचा गया जो फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए फिट हो सके. यह बहुत मुश्क‍िल था, लेकिन बाद में कटरीना कैफ कैफ को रोल के मिनासिब फिट पाया गया.





कहा यह भी जा रहा है कि इस मौके से कटरीना कैफ भी खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं और वह अपने किरदार के लिए बहुत उत्साहित भी हैं. सत्ते पे सत्ता में शानदार एक्टर्स की टीम ने काम किया था, सभी कास्ट को ढूढ़ने में निर्माताओं को थोड़ा समय लगेगा. फिलहाल, बातचीत जारी है और जैसे ही यह सब फाइनलाइज हो जाएगा, अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी.

सत्ते पे सत्ता को लेकर ऋतिक ने क्या कहा था?



हाल ही में डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा भी था, "मैं मिस्टर बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं और जब भी मुझे उनके किरदार को निभाने का मौका मिलेगा, मैं हमेशा सुपर एक्साइटेड रहूंगा. अगर सत्ते पे सत्ता रीमेक की बात करें तो यह सब अभी महज रिपोर्ट्स हैं."

ऋतिक ने कहा था, "जब मैं अपनी अगली फिल्म साइन करूंगा तब मैं पूरी दुनिया को इस बारे में बताऊंगा. तब तक आप जो भी सुन रहे हैं वो बस अफवाह है." बताते चलें कि ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ के रीमेक में काम कर चुके हैं. सेम टाइटल से आई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

जबकि सत्ते पे सत्ता 1982 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर कॉमेडी फिल्म थी. फिल्म में दोनों सितारों के अलावा शक्त‍ि कपूर, अमजद खान, रंजीता कपूर सहित तमाम स्टार्स नजर आए थे.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.