15
Wed, Aug
5 New Articles

बॉलीवुड में आने से पहले ही ट्रोल हो गई श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

बॉलीवुड में आने से पहले ही ट्रोल हो गई श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

मिर्च मसाला
Typography
बॉलीवुड में सिर्फ फिल्मों के ही नहीं टेलीविज़न हस्तियों के किड्स भी शामिल हो रहे हैं। इसमें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी शामिल हैं। वे जल्द ही बॉलीवुड का हिस्सा बनने वाली हैं और अभी से ही कई फैंस बना चुकी हैं। हाल ही में उन्हें ट्रोलर्स ने उनकी एक पिक्चर को लेकर ट्रोल कर दिया।

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

हालांकि ट्रोलिंग कोई नई बात नहीं है। बड़े से बड़ा कलाकार भी इसका शिकार हो चुका है तो नई एक्ट्रेसेस तो इसे झेल ही लेंगी। हाल ही में पलक ने अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसे लेकर वे ट्रोल हो रही हैं क्योंकि इस पिक्चर में उनके होंठ बड़े लग रहे हैं।

इसे लेकर लोगों ने उनका मज़ाक बनाया कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। और वे ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। उन्हें कई कमेंट्स आ रहे हैं जैसे पलक बहुत बेकार लग रही हैं। किसी ने उन्हें मोमोज़ वाली लड़की कह डाला। किसी ने उन्हें चिड़िया कहा। एक ट्रोलर ने कहा कि यह अब तक का तुम्हारा सबसे बेकार पिक्चर है।

एक कमेंट में लिखा था बोटोक्स लिप्स। इस पर पलक ने चुप रहना सही नहीं समझा। इस कमेंट पर पलक ने रिप्लाई किया कि मैं अभी सिर्फ 17 वर्ष की हूं और उनमें से नहीं हूं जो अपने आप को बदलने की कोशिश करती हूं कि लोग आपको पसंद करें या ना करें। इसलिए मैम आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना ट्रेंड बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैम। आपको हताश करने के लिए माफी। गुड नाइट बेस्ट विशेज़।

पलक के इस शानदार जवाब पर उनके फैन बहुत खुश हैं। पलक के इस जवाब से समझ आता है कि वे अपनी मां की तरह की बोल्ड हैं इंडस्ट्री में होने वाले उतार-चढ़ाव से काफी वाकिफ हैं। वे इंडस्ट्री का सामना करने के लिए भी तैयार हैं। खबर है कि पलक तिवारी और 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.