15
Mon, Oct
15 New Articles

18 घंटे में डेढ़ करोड़ लोगों ने देखा 'संजू' का टीजर,सीनेमिर्ची और यू-ट्यूब पर रनबीर कपूर बने नंबर 1

संजू का टीजर एक लाख से ज्यादा यूज़र ने सीनेमिर्ची के माध्यम से देखा.....

मिर्च मसाला
Typography
cinemirchi: बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'संजू' का फर्स्ट पोस्टर और टीज़र दोनों ही 24 अप्रैल को रिलीज किए गए. टीजर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और सोशल मीडिया पर इस जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म बड़ी हिट साबित होगी. 18 घंटे पहले रिलीज हुआ यह टीजर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.


सीनेमिर्ची


Sanju Twitter Reaction: टीजर देख फैंस बोले- कौन रनबीर कपूर ये तो संजय दत्त हैं...


संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म में रनबीर कपूर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. रनबीर कपूर के लुक की बात करें तो वो हू-ब-हू संजय दत्त जैसे ही दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके लुक के बारे में यूजर्स का कहना है वो एकदम संजय दत्त ही लग रहे हैं. फिल्म को '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी फिल्मों से अपना लोहा मनवा चुके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को विधू विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है.



बता दें कि राजकुमार हिरानी और रनबीर कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके कारण भी फैंस इस फिल्म के लिए उत्सुक हैं. रनबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया है ये उन्हें दिलचस्प लगा.



फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस के किरदार में अभिनेत्री मनीषा कोइराला दिखेंगी. उनके अलावा इसमें परेश रावल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सर्भ और बोमन ईरानी जैसे नामचीन सितारे नज़र आएंगे. फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.



टीजर में जितने भी डायलॉग हैं वो फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ाने वाले हैं. इसमें रणबीर कहते हैं, ''पुलिस वालों ने झापड़ मारा, अंडरवर्ल्ड ने सुपारी निकाला, मैंने घड़ियां भी पहनीं और हथकड़ियां भी, 308 गर्लफ्रेंड्स थीं और एक AK47....'' आखिर में वो कहते हैं, ''देवियों और सज्जनों, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है...''



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.