25
Fri, May
21 New Articles

राजकुमार हिरानी ने शेयर किया 'संजू' का नया पोस्टर, एंग्री लुक में दिखे रणबीर कपूर

फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म के पहले पोस्टर में संजय दत्त के विभिन्न अवतारों में रणबीर कपूर की झलक देखने मिली थी, तो नया पोस्टर कुछ हटके है.

मिर्च मसाला
Typography
फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म के पहले पोस्टर में संजय दत्त के विभिन्न अवतारों में रणबीर कपूर की झलक देखने मिली थी, तो नया पोस्टर कुछ हटके है. ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा, "रणबीर सा संजू. जब वह 2016 में जेल से बाहर आए थे. उनकी पूरी कहानी 29 जून को."
फिल्म के इस दूसरे पोस्टर में रणबीर कपूर की क्लोजअप छवि में वह बिल्कुल संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

टीजर देख ये था संजय दत्त का रिएक्शन



फिल्म के टीजर को देखकर एक पल के लिए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि आखिर असली वाले संजय दत्त ही फिल्म में अभिनय कर रहे हैं या फिर रणबीर कपूर उनका किरदार निभा रहे है.



अब रणबीर कपूर रील लाइफ संजय दत्त को देखने के बाद रियल लाइफ के संजय दत्त को अपने लिए रिस्क लगने लगा है. फिल्म के टीजर लॉन्च पर संजय दत्त ने एक वीडियो मैसेज के जरिए कहते हैं, ''मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि मेरी जिंदगी पर फिल्म बन रही है. मैंने फिल्म के कुछ सीन्स देखे हैं, ये यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है कि रणबीर कैसे मेरी तरह दिख रहा है. '' इसके बाद संजय दत्त राजू हिरानी से कहते हैं कि राजू मुन्नभाई में अब मेरी जगह रणबीर को मत ले लेना.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.