25
Fri, May
21 New Articles

श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे बोनी कपूर, सुपरहिट फिल्मों के नाम भी करा लिए हैं रजिस्टर्ड

श्रीदेवी ने अपने 50 साल के करियर में 300 फिल्मों में काम किया, जिनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा की फिल्में शामिल हैं.

मिर्च मसाला
Typography
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी के नाम से उनके पति बोनी कपूर ने तीन टाइटल हाल ही में रजिस्टर कराए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीदवी पर बोनी कपूर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे. खबरों के मुताबिक जो टाइटल बोनी कपूर ने रजिस्टर कराए हैं वो तीन नाम हैं- 'श्री', 'श्रीदेवी' और 'श्री मैम'. ऐसी रिपोर्ट हैं कि उन्होंने कुछ और नाम भी रजिस्टर कराए हैं.


Deccan Chronicle के सोर्स ने उन्हें बताया, ''बोनी जी श्रीदेवी पर फिल्म बनाने को लेकर गंभीर हैं और इसलिए उन्होंने ये टाइटल रजिस्टर कराए हैं. श्रीदेवी ने जिन फिल्मों में काम किया है उनके लिए भी बोनी कपूर ने टाइटल रजिस्टर कराए हैं. 'चालबाज़', 'रुप की रानी, चोरों का राजा', 'जांबाज़', 'मिस्टर इंडिया और रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों के टाइटल भी बोनी कपूर ने रजिस्टर कराए हैं.''

श्रीदेवी ने अपने 50 साल के करियर में 300 फिल्मों में काम किया, जिनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा की फिल्में शामिल हैं. उन्होंने 'सदमा', 'नगीना', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', 'क्षणा क्षणं' और 'गोविंदा गोविंदा' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया.

श्रीदेवी को इस साल फिल्म 'मॉम' में मां की भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया है.

आपको बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था. श्रीदवी दुबई में एक फैैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंची थीं. जब उनकी मौत की खबर आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ.

अंतिम संस्कार करने के बाद बोनी कपूर ने कहा था, "मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढ़ने की राह खोजना है. वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं."

फैंस के लिए ये खुशखबरी ही है कि वो अपनी इस चहेती अभिनेत्री की कुछ फिल्में फिर देख पाएगे. अगर डॉक्यूमेंट्री बनी तो उसमें भी कुछ खास बाते जानने को मिलेंगी. हालांकि इस बारे में अभी तक आधाकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं है.

श्रीदेवी जहां भी जाती थीं बोनी कपूर उनके साथ होते थे. श्रीदेवी हमेंशा ही सोशल मीडिया पर परिवार के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थीं.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.