25
Fri, May
21 New Articles

नया गाना: मई की भीषण गर्मी में भी नहीं पिघली अमिताभ-ऋषि के रिश्तों की ‘कुल्फ़ी’

नया गाना: मई की भीषण गर्मी में भी नहीं पिघली अमिताभ-ऋषि के रिश्तों की ‘कुल्फ़ी’

मिर्च मसाला
Typography
हिंदी सिनेमा के दो दिग्गजों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की बड़े परदे पर वापसी को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है और दोनों हैं कि एक के बाद एक कुछ ऐसे तीर अपने तरकश से निकाल रहे हैं जो लोगों को वाह कहने पर मजबूर करते हैं ।


बिग बी और ऋषि इसी हफ़्ते फिल्म 102 नॉट आउट के जरिये बड़े परदे पर आ रहे हैं।“ बेटा अगर नालायक निकल जाए तो उसे भूला देते हैं लेकिन उसका बचपन याद रखते हैं”। इसी इमोशंस के साथ दोनों इस बार बड़ी ही अनोखी कहानी के साथ आ रहे हैं । फिल्म में अमिताभ ने 102 साल और ऋषि ने उनके 75 साल के बेटे का रोल अदा किया है । फिल्म का एक नया गाना जारी किया गया है, जिसका नाम कुल्फ़ी है और इसके सहारे दोनों के इमोशंस को दिखाने की कोशिश की गई है। करीब ढाई मिनट के इस गाने को सोनू निगम ने गाया है और सौम्य जोशी के लिखे इस गाने को सलीम सुलेमान ने कम्पोज़ किया है । इस गाने को आप यहां देख सुन सकते हैं -

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 102 नॉट आउट का ये गाना 102 साल के जवान बुजुर्ग दत्तात्रेय वाखरिया का रोल कर रहे बिग बी की दिल्लगी और 75 साल के बूढ़े बने बाबूलाल ऋषि कपूर के परेशान होने का सबब है। हाल ही में अमिताभ बच्चन का गाया गाना ‘बडूम्बा’ बहुत फेमस हुआ है। गाने में बच्चन अपने बेटे ऋषि को ख़ूब सता रहे हैं लेकिन फिर ऋषि को भी अपने ठुमके दिखाने का मौका मिल गया है। ये पूरा गाना अमिताभ बच्चन की उपज है क्योंकि एक दिन सेट पर बैठे बैठे उन्हें इस तरह का नाम सूझा था । बस फिर क्या था पूरा गाना अमिताभ बच्चन के नाम कर दिया गया । दोनों 27 साल बाद वापसी कर रहे हैं। एक ज़माने में बॉलीवुड में लंबू जी टिंकू जी की क्यूट मानी जाने वाली अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी ने आख़िरी बार साथ में 1991 में फिल्म अजूबा में साथ काम किया था। इससे पहले कपूर एंड संस में ऋषि 90 साल के बुजुर्ग का रोल निभा चुके हैं जबकि सालों से बिग बी पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं लेकिन इस बार परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। फिल्म 102 नॉट आउट चार मई को रिलीज़ होगी।



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.