15
Wed, Aug
5 New Articles

आमिर के लिए आलिया भट्ट की समाज सेवा, फावड़े से किया काम

आमिर के लिए आलिया भट्ट की समाज सेवा, फावड़े से किया काम

मिर्च मसाला
Typography
आलिया भट्ट फिल्म कलंक की शूटिंग से वक्त निकालकर लातुर के मराठवाड़ा में श्रमदान के लिए पहुंचीं. श्रमदान सेलेब्स द्वारा शुरू की गई एक सामाजिक पहल है. जो कि आमिर खान के पानी फाउंडेशन के तहत चलाई जा रही है. लातूर में आलिया भट्ट आमिर खान के साथ इस मुहिम का हिस्सा बनते हुए कैप्चर हुईं.


तस्वीरों में आलिया फावड़े से मिट्टी खोदते हुए नजर आ रही हैं. 30 अप्रैल को ही आलिया ने ट्विटर पर मराठवाड़ा के गांव में जाकर श्रमदान करने की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस के सामाजिक कार्य से जुड़ने की फैंस ने काफी तारीफ भी की थी. फैंस ने आलिया को कहा कि हमें आप पर गर्व है. श्रमदान करते हुए आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आमिर के लिए आलिया भट्ट की समाज सेवा, फावड़े से किया काम

क्या है पानी फाउंडेशन


आमिर की मुहिम पानी फाउंडेशन महाराष्ट्र के अलग-अलग गांवों के लिए है. जो देश में पानी के महत्व और उसके बचाव के लिए लोगों को जागरुक करती है. इस मुहिम के तहत आमिर दूरदराज के उन गांवों तक पानी पहुंचाएंगे जहां सूखाग्रस्त है और पानी की किल्लत है. मजदूर दिवस के मौके पर आमिर महाराष्ट्र में 'महा श्रमदान' का कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. वे कई बार इस योजना से लोगों के जुड़ने की अपील कर चुके हैं.
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.