15
Mon, Oct
15 New Articles

यो यो हनी सिंह की बॉडी देखकर हो जाएंगे हैरान, आने वाला है कमबैक वीडियो

यो यो हनी सिंह की बॉडी देखकर हो जाएंगे हैरान, आने वाला है कमबैक वीडियो

मिर्च मसाला
Typography
ब्लू आईज और 'लव डोज' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी की तैयारी में जुटे हैं.
'ब्लू आईज' और 'लव डोज' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी की तैयारी में जुटे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन ग्रोवर के साथ वर्ष 2014 में 'देसी कलाकार' म्यूजिक वीडियो में पर्दे पर नजर आ चुके हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की. इसके साथ उन्होंने ट्वीट किया, "अपने कमबैक वीडियो के लिए मांसपेशियां बढ़ा रहा हूं. मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं, इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है, कृपया अपना प्यार और समर्थन दें."

हनी सिंह के गाने पर थिरकीं यह एक्ट्रेस, छोटे-छोटे पैग.. पर दिखाए सिजलिंग मूव्ज; देखें Video

संगीत की दुनिया का यह महारथी फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़ा रहता है. यो यो हनी सिंह ने 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' के साथ अपने नए साल की दमदार शुरुआत की थी और फिलहाल कई गानों पर काम कर रहे है. महान रैपर कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है.


रैपर (35) इन दिनों 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। ये सॉन्ग्स हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में हैं। हनी सिंह का गाना 'दिल चोरी' रिलीज़ होते ही यूट्यूब खूब छाया। यूट्यूब पर रिलीज होने के सिर्फ 20 घंटों के अंदर इस गाने को एक करोड़ से अधिक बार देखा गया। रिलीज के साथ ही इस गाने को देशभर में 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा बार देखा गया। बीते कई सालों से हनी सिंह अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'चार बोटल वोडका', 'धीरे धीरे', 'ब्राउन रंग ने', 'अंग्रेजी बीट दे', 'ब्लू आइज', 'लव डोज' जैसे गानों से अपने फैंस का दिल जीतते आए हैं।






Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.