15
Mon, Oct
15 New Articles

बर्थडे स्पेशल: संजय दत्त अपनी हर गर्लफ्रेंड पर आजमाते थे ये पैंतरा, एक वक्त पर थीं 308 माशुकाएं

बर्थडे स्पेशल: संजय दत्त अपनी हर गर्लफ्रेंड पर आजमाते थे ये पैंतरा, एक वक्त पर थीं 308 माशुकाएं

मिर्च मसाला
Typography
सिनेमिर्ची: संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर्स के चलते और कॉट्रोवर्सी के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. शायद यही कारण है कि संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर लेती है और खुद संजय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग भी नहीं कर पाती. यहां हम संजय दत्त की हालिया रिलीज 'साहिब बीवी और गैंगस्टर 3' के बारे में बात कर रहे हैं.
राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर बात की गई जिनमें ड्रग्स, अंडरवर्ल्ड और उनके पिता से उनके रिश्ते शामिल हैं. इनके अलावा संजय दत्त की जिंदगी का एक और ऐसा पहलू है जो दर्शकों को खूब भाया और उसने सुर्खियां भी बटोरी. यहां हम संजय दत्त की 308 लड़कियों से संबंधों की बात कर रहे हैं. जिस वक्त फिल्म में संजय दत्त की में उनकी इतनी गर्सफ्रेंड्स के बारे में बताया गया तो सबके जेहन में सबसे पहला सवाल यही आया था कि आखिर उन्होंने इतनी सारी गर्लफ्रेंड्स बनाई कैसे ? तो अब आपके इस सवाल का जवाब खुद रणबीर कपूर ने दिया है. इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए रणबीर ने बताया था कि संजय ने उन्हें खुद बताया था कि वो इतनी गर्लफ्रेंड्स कैसे पटाते थे.

उन्होंने बताया, संजय सर अपनी हर गर्लफ्रेंड पर एक खास पैंतरा आजमाते थे और वो उन्हें बेहद खास फील करवाते थे. वो अपने हर गर्लफ्रेंड को कब्रिस्तान लेकर जाते थे और किसी भी कब्र के सामने ले जाकर कहते थे कि ये उनकी मां की कब्र है. जब संजय ऐसा करते थे तो उनकी गर्लफ्रेंड्स को लगता था कि वो बेहद खास हैं इसलिए संजय उनके साथ अपना दर्द शेयर करते हैं मां की कब्र पर लाते हैं. यही नहीं जब उनके दोस्त उनसे पूछते कि उनकी इस हरकत से उनकी मां की आत्मा को ठेस पहुंचेगी तो वो जवाब में कहते कि मैं कौन सा अपनी मां की कब्र पर उन्हें सच में लेकर जाता हूं. मां तो कहीं और है.

यकीनन संजय दत्त का ये पैंतरा था तो बेहद अजीब. आपको बता दें कि फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर ने ही संजय दत्त का रोल प्ले किया है. फिल्म के लिए संजय और रणबीर ने काफी समय साथ में बिताया. इसी दौरान संजय ने रणबीर से अपनी जिंदगी के कई किस्से शेयर किए. जिनमें से एक किस्सा ये भी था.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.