15
Mon, Oct
15 New Articles

Thugs Of Hindustan: योद्धा के रुप में फातिमा की दमदार एंट्री, हाथों में तीर कमान लिए दिखीं

इंतजार खत्म हुआ और 'दंगल' गर्ल फातिमा शेख की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके लुक से पर्दा उठ गया है. इसमें बड़े पर्दे पर ये अभिनेत्री एक बार फिर दमदार भूमिका में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में फातिमा ज़फीरा की भूमिका में हैं. फातिमा का फर्स्ट लुक मोशल पोस्टर आज रिलीज हो गया है. इसमें फातिमा एक योद्धा की भेषभूषा में हैं और उनके हाथों में तीर कमान है. पोस्टर के बैकग्राउंड में किला दिखाई दे रहा है और फातिमा के चारों तरफ अंगारें नज़र आ रहे हैं. इसमें फातिमा बहुत ही इंटेंस नज़र आ रही है. ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर फातिमा अपनी एक्टिगं से फैंस का दिल जीत लेने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिये इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- The warrior thug! इसके निशाने से बचकर रहो!

मिर्च मसाला
Typography
इंतजार खत्म हुआ और 'दंगल' गर्ल फातिमा शेख की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके लुक से पर्दा उठ गया है. इसमें बड़े पर्दे पर ये अभिनेत्री एक बार फिर दमदार भूमिका में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में फातिमा ज़फीरा की भूमिका में हैं.
फातिमा का फर्स्ट लुक मोशल पोस्टर आज रिलीज हो गया है. इसमें फातिमा एक योद्धा की भेषभूषा में हैं और उनके हाथों में तीर कमान है. पोस्टर के बैकग्राउंड में किला दिखाई दे रहा है और फातिमा के चारों तरफ अंगारें नज़र आ रहे हैं. इसमें फातिमा बहुत ही इंटेंस नज़र आ रही है. ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर फातिमा अपनी एक्टिगं से फैंस का दिल जीत लेने वाली हैं.


इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिये इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- The warrior thug! इसके निशाने से बचकर रहो!

कल इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ. फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरादर का नाम 'खुदाबख्श' है. लुक में आमिताभ बच्चन किसी कबीले के सरदार की तरह नजर आ रहे हैं. वो समुद्र के बीच में एक जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और आंखों में गुस्सा लिए नजर आ रहे हैं.



इसके अलावा उनके एक हाथ में तलवार और एक हाथ में खंजर दिखाई दे रहा है. वो अपना एक पैर जहाज पर रखे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके पास एक तोप भी नजर आ रही है जिस पर एक बाज बैठा हुआ है. आंखों में अंगारे और चेहरे पर दाढ़ी के साथ बिग बी इस लुक में एंग्री यंग मैन लग रहे हैं.

अक्टुबर

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बिग-बी और आमिर खान पहली बार रूपहले पर्दे पर साथ नजर आएंगे. काफी समय से फैंस को इस फिल्म का इंतजार है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की ज्यादातर शूटिंग माल्टा और राजस्थान में हुई है. दो दिन पहले ही इस फिल्म का लोगों रिलीज हुआ. ये फिल्म दीवाली के मौके पर आठ नवंबर को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.