वीडियो: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर, कहा- उन्हें भूलना नामुमकिन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा हो गया है लेकिन अब भी पूरा देश उनकी डेथ से उभर नहीं पाया है. बोनी कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की. यहां जब श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो बोनी कपूर की आखें नम हो गईं.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म के सेट पर लगी आग, करोड़ों का नुकसान

दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' के सेट पर आग लग गई है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, नयनतारा, तमन्ना मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

पीेएम मोदी के बाद अब योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये मशहूर एक्टर निभाएगा किरदार

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में राजनीतिक बायोपिक्स का दौर चल रहा है. हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक काफी विवादों में भी रही. पीएम के जीवन पर बनी फ‍िल्‍म 24 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. लोकसभा चुनाव के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज टाल दी गई थी.

मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस ने पूछा- क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं?

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ती रहती है. ऐसी ही अफवाहें बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की अफवाह फैलाई जा रही थीं जिसके बाद अब उनके परिवार ने मुमताज के निधन की खबरों को खारिज किया है.

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज 'गोलमाल' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो 'गोलमाल जूनियर' लॉन्च किया.

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज 'गोलमाल' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो 'गोलमाल जूनियर' लॉन्च किया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गोलमाल सीरीज बनाना उन्हें किसी जिम्मेदारी की तरह लगता है.

वेब सीरीज के 6 एपिसोड हैं. इसमें हुमा कुरैशी, शालिनी का किरदार निभा रही हैं.निर्देशन दीपा मेहता ने किया है जिन्हें फायर, अर्थ और वाटर जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

लगता है अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हमा कुरैशी के करियर को वेब सीरीज से स्पीड मिलेगी. गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फेम एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'लीला' से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर आ गया है.

राजनीति के दंगल में उतरे पंकज त्रिपाठी, 'किस्सेबाज' में निभाएंगे छुट्टन शुक्ला का किरदार

वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की दहशियत दिखाकर अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी अब छुट्टन शुक्ला बनकर ऐसा दंगल कर रहे हैं जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे.