All for Joomla All for Webmasters
19
Sun, May

वीडियो: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर, कहा- उन्हें भूलना नामुमकिन है

वीडियो: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर, कहा- उन्हें भूलना नामुमकिन है

Typography
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा हो गया है लेकिन अब भी पूरा देश उनकी डेथ से उभर नहीं पाया है. बोनी कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की. यहां जब श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो बोनी कपूर की आखें नम हो गईं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा हो गया है लेकिन अब भी पूरा देश उनके निधन की खबर से नहीं उबर पाया है. उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सकते में डाल दिया था. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को इससे बहुत धक्का लगा और वह कई मौकों पर भावुक होते नजर आए. बोनी कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की. यहां जब श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो बोनी कपूर की आखें नम हो गईं.

चैट शो का 40 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में बोनी कपूर कहते हैं- कोई मुझे समझे कि हां मैंने पैसे गलत जगह नहीं यूज किए, रेस में नहीं हारा, जुए में नहीं हारा और जो मैंने गलती की उसका एहसास है मुझे. अगर आपके पास घर पर कोई सपोर्ट नहीं है, मतलब आपकी पत्नी. बिना उस सोपर्ट के आप फाइट नहीं कर सकते. उस सपोर्ट से आप लड़ सकते हो.



जब उनसे पूछा गया कि एक मोमेंट ऐसा नहीं होता होगा कि आप उन्हें भूला पाएं. तो इस सवाल को सुनते ही उनकी आंखे नम हो जाती हैं और वो भरे गले से कहते हैं कि श्रीदेवी को भूलना नामुमकिन है. श्रीदेवी हमेशा मेरे साथ खड़ी रही हैं.

इसके अलावा बोनी से जब पूछा गया कि आप स्लिम एंड ट्रिम हैं. आपको नहीं लगा कि एक्टर बनना चाहिए? तो इस सवाल पर बोनी ने कहा- मैं अभी बी टॉल एंड ट्रिम हूं. फिर वो हंसने लगते हैं.

बता दें कि बोनी कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में श्रीदेवी के अचानक निधन के बारे में बात करते हुए कहा था, ''मेरी प्रेम कहानी एक खुली किताब है. दिल के जो भी मामले साझा किए जा सकते हैं, वे सभी पब्लिक डोमेन में हैं. उनके बारे में जो भी सबसे क्लोज है वो मेरे दिल में रहेगा. यही जीवन के लिए मेरा सपोर्ट सिस्टम है.''