All for Joomla All for Webmasters
25
Sun, Aug

पीेएम मोदी के बाद अब योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये मशहूर एक्टर निभाएगा किरदार

पीेएम मोदी के बाद अब योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये मशहूर एक्टर निभाएगा किरदार

Typography
पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में राजनीतिक बायोपिक्स का दौर चल रहा है. हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक काफी विवादों में भी रही. पीएम के जीवन पर बनी फ‍िल्‍म 24 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. लोकसभा चुनाव के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज टाल दी गई थी.
पहले ये 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. विवेक ओबेरॉय अभिनीत पीएम की बायोपिक के बाद अब योगी आदित्यनाथ के जीवन से जुड़ी एक फिल्म सामने आ रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फ‍िल्‍म योगी आद‍ित्‍यनाथ की बायोपिक नहीं होगी. हालांकि फिल्म के लीड कैरेक्टर की पर्सनैलिटी योगी आदित्यनाथ से प्रेरित होगी. योगी का किरदार कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं जो वरिष्ठ एक्टर हैं और रॉकस्टार और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. ये फिल्म यूपी के शहर बनारस में सेट होगी. इसकी कहानी वहां के मूर्तिकारों के इर्द-गिर्द घूमेगी. ये फिल्म एक मुस्लिम मूर्तिकार की कहानी दिखाएगी, जो किसी एक धर्म को नहीं मानता. वो मंदिरों के लिए मूर्तियां बनाता है.





इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्‍टर जैगम इमाम कर रहे हैं. कुमुद मिश्रा बनारस के एक स्थानीय नेता के रोल में नजर आएंगे. उनका किरदार सीएम योगी की कहानी की झलक जरूर दिखलाएगा. जैगम के मुताबिक, फ‍िल्‍म पर काम पूरा हो चुका है और जल्‍द ही रिलीज डेट सामने आएगी.

गौरतलब है कि योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर से ताल्‍लुक रखते हैं और पांच बार वहां से सांसद रहे हैं. वह गोरखनाथ पीठ के महंत हैं और फिलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का काम भी संभाल रहे हैं. इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ को लेकर एक फिल्म सामने आई थी. हालांकि उस फिल्म के पोस्टर में योगी की वेशभूषा में एक इंसान मौजूद था और उस तस्वीर में एक गाय का बछड़ा और उस संत के हाथ में पिस्तौल मौजूद थी. बीजेपी ने इस पोस्टर पर गहरी आपत्ति जताई थी और फिल्म के डायरेक्टर को भारी दबाव के कारण उस फिल्म को बंद करना पड़ा था.