All for Joomla All for Webmasters
19
Sun, May

मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस ने पूछा- क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं?

मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस ने पूछा- क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं?

Typography
सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ती रहती है. ऐसी ही अफवाहें बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की अफवाह फैलाई जा रही थीं जिसके बाद अब उनके परिवार ने मुमताज के निधन की खबरों को खारिज किया है.
सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ती रहती है. ऐसी ही अफवाहें बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की अफवाह फैलाई जा रही थीं जिसके बाद अब उनके परिवार ने मुमताज के निधन की खबरों को खारिज किया है. परिवार ने कहा है कि वो पूरी तरह से सेहतमंद हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें थी कि मुमताज़ का निधन हो गया है.

उनके परिवार के एक सदस्य ने बताया, "वो जिंदा हैं और तंदरुस्त हैं. साथ ही वो जानना चाहती हैं कि सब क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं." पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह उड़ी थी, जिसे मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था. तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सबको बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं. इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की



मुमताज़ 70 साल की हैं और लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं. आपको बता दें कि मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है. उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा है, जिन्होंने फरदीन खान से शादी की है. बता दें कि 60 के दशक में मुमताज बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम करती थीं. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग शुरू की.

1970 के दशक की फेमस एक्ट्रेसेज शुमार मुमताज़ ने मेला, अपराध, नागिन, ब्रह्मचारी, राम और श्याम, दो रास्ते, फौलाद, वीर भीमसेन, सिकंदर-ए-आजम, रुस्तम-ए-हिंद और डाकू मंगल सिंह और खिलौना’जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है.