All for Joomla All for Webmasters
16
Sat, Nov

लीला: मुस्लिम से शादी के बाद धर्म-समाज से जूझती नजर आएंगी हुमा कुरैशी

वेब सीरीज के 6 एपिसोड हैं. इसमें हुमा कुरैशी, शालिनी का किरदार निभा रही हैं.निर्देशन दीपा मेहता ने किया है जिन्हें फायर, अर्थ और वाटर जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

Typography
लगता है अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हमा कुरैशी के करियर को वेब सीरीज से स्पीड मिलेगी. गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फेम एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'लीला' से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर आ गया है.
अगले महीने जून से सीरीज की स्ट्रीमिंग होगी. इस सीरीज को इंडो कैनेडियन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. दीपा मेहता को फायर, अर्थ और वाटर जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

वेब सीरीज के 6 एपिसोड हैं. इसमें हुमा, शालिनी का किरदार निभा रही हैं. शालिनी की बेटी लीला खो जाती है. वेब सीरीज में शालिनी अपनी बेटी लीला को ढूंढ़ती है. अपनी बेटी को ढूंढ़ते हुए शालिनी को बहुत मेहनत करनी पड़ती है. उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. पोस्टर में हुमा कुरैशी मेरून कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही हुमा ने गले में माला भी पहनी हुई है. उनकी आंखों में पट्टी बंधी हुई है.

हुमा के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. टीजर वीडियो में हुमा कुरैशी को जबरदस्ती खींचते हुए भी दिखाया गया है. वीडियो के आखिरी में हमा ‘जय आर्यवर्त’ कहती नजर आती हैं. वीडियो से साफ है कि सीरीज में हुमा का किरदार काफी टफ है.







यहां देखें पहली झलक