All for Joomla All for Webmasters
15
Wed, Aug

फिर 'घातक' बनेंगे सनी देओल, इस बार एक्शन के साथ दिखाएंगे निर्देशन का दम

बॉलीवुड एक्शन हीरो सनी देओल, 1990 की हिट फिल्म घायल का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'घायल वन्स अगेन' रखा गया है. इस फिल्म का निर्देशन भी सनी देओल करना चाहते हैं. घायल सिरीज की पहली फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था.
वहीं इस बार सनी देवल उन्हें फिल्म को प्रड्यूस करने का ऑफर दिया है. 'नानू की जानू' फिल्म को प्रड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी इस प्रोजेक्ट को भी प्रड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के सभी पहलुओं पर काम किया जा रहा है. फिल्म के कलाकार और निर्देशों के बीच नियमित मीटिंगें हो रही हैं. वहीं जरूरत के अनुसार स्क्रिप्ट में भी मामूली बदलाव किए जा रहे हैं.

राजकुमार संतोषी, सनी के साथ पूरा करना चाहते हैं ड्रीम प्रोजेक्ट


राजकुमार संतोषी अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सनी देवल के साथ बनाना चाहते हैं. उनके इस ड्रीम प्रोजेक्ट का टाइटल है 'जिस लाहौर नहीं देखया, ओ जम्या नहीं' दरअसल ये भारत और पाकिस्तान के बटवारे के पर बनी एक पीरियॉडिक ड्रामा है. हालांकि घातक 2 इस फिल्म के पहले आएगी. पहली घायल फिल्म की कहानी में आखिर में पुलिस सनी देओल को पकड़कर ले जाती है. माना जा रहा है कि घायल दो की कहानी वहीं से शुरू होगी. यानी सनी के जेल से बाहर आने के बाद क्या हुआ उस कहानी पर घायल 2 बनी है. इसी महीने सनी देओल मनाली जा रहे हैं जहां वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे. वह बताते हैं, "मैं पहले भी इसका दूसरा पार्ट बनाना चाहता था. लेकिन तब बॉलीवुड में सीक्वल बनाने को कोई चलन नहीं था." घायल अपने वक्त की बड़ी हिट फिल्म थी. उसने सात फिल्म फेयर अवॉर्ड जीते थे.

इस बार भ्रष्टाचार से लड़ते दिखेंगे सनी


घायल 2 फिल्म में सनी देवल भ्रष्ट ऑफिसरों को बेनकाब करते दिखेंगे. फिल्म की कहानी की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि 14 साल जेल में गुजारने के बाद जब सनी बाहर की दुनिया में कदम रखता है तो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की कसम खाते हैं. सनी इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में हैं. शरीफ लोगों को उनपर भरोसा है तो भ्रष्ट को उनसे डरते हैं. फिल्म में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. उम्मीद की जा रही है कि सनी देओल की विवादित फिल्म मोहल्ला 80 जल्दी ही पर्दे पर होगी. इसमें वह एक संस्कृत टीचर की भूमिका में हैं. वह बताते हैं, "यह अर्जुन, दामिनी और घायल जैसी फिल्म है जिसकी कहानी में गहराई है. इस कहानी में काफी जज्बात हैं."




Articles about the Topic फिर 'घातक' बनेंगे सनी देओल, इस बार एक्शन के साथ दिखाएंगे निर्देशन का दम