All for Joomla All for Webmasters
25
Fri, May

'रेस 3' का Behind The Scene Video आया सामने, ट्रेलर से भी दिलचस्प है ये वीडियो

'रेस 3' के ट्रेलर के बाद फिल्म मेकर्स ने बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया है जिसमें सलमान खान ने फिल्म को डायरेक्ट करते दिखाई दे रहे है वहीं अनिल कपूर ने कैमरापर्सन का काम संभाला हुआ है.जबरदस्त एक्शन से भरपूर सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. ऐसे में 'रेस 3' के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है. इस वीडियो की खास बात ये हैं कि इसमें सलमान खान ने फिल्म के डायरेक्शन का काम अपने जिम्मे ले लिया है. इतना ही नहीं जहां सलमान खान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं अनिल ने बतौर कैमरामैन कमान संभाली हुई है.
वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है. 'रेस 3' को लेकर हाल ही में एक वीडियो फिल्म प्रोडक्शन की तरफ से शेयर किया गया है. वीडियो की शुरूआत टैगलाइन डोंट ट्रस्ट एनीथिंग यू सी से होती है. इसके बाद पूरा वीडियो ही काफी दिलचस्प है. टैगलाइन के बाद जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं वो बताती हैं कि वे आबूधाबी के एक डेजर्ट में हैं.

'रेस 3' में सलमान के एक्शन सीन का लेवल बढ़ा, हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रअटर्स ने किए हैं डायरेक्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलीन जहां एक ओर चॉपर से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं वहीं सलमान खान बोलते नजर आते हैं कट. सलमान खान का कट बोलने का स्टाइल हू-ब-हू डायरेक्टर जैसा ही है. इसके बाद वे वन मोर बोलते हैं. जैसे ही सलमान वन बोलते हैं तो हाथों में कैमरा लिए अनिल कपूर एक और शॉट शूट करने के लिए तैयार हो जाते हैं. आर्ट डायरेक्शन का जिम्मा स्टनिंग डेजी शाह के पास है तो लाइटमैन शाकिब सलीम बनते हैं.

. वीडियो में बॉबी देओल को बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर दिखाया गया है. इसके बाद जैकलीन इस हार्डवकिंग क्रू को सबसे मिलवाती है. आखिर में इंतजार होता है एक्टर का और वो होते हैं रेमो डिसूजा. यह वीडियो प्रोडक्शन टीम द्वारा बनाया गया था जिसमें फिल्म की ज्यादातर स्टारकास्ट नजर आई.

शादी के बंधन में बंधे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल, देखें रॉयल वेडिंग की खूबसूरत Photos और Video


आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान राइफल्स और बंदूक के साथ कुछ हैरतअंगेज एक्शन स्टंट करते हुए नजर आएंगे. सलमान के स्टाइल को जेहन में रखते हुए उनके लिए विशेष तौर पर 45 कस्टम-मेड टक्सीडो सूट डिजाइन किए गए और इन्ही टक्सीडो सूट को पहनकर सलमान दमदार एक्शन सीन परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे.

'टाइगर जिंदा है' और 'रेस 3' दोनों फिल्मों के एक्शन सीन्स को मशहूर हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रअटर्स ने डायरेक्ट किया गया है, जो इससे पहले इनसेप्शन (2010), द डार्क नाइट (2008) जैसी फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुके हैं. फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज,अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Articles about the Topic 'रेस 3' का Behind The Scene Video आया सामने, ट्रेलर से भी दिलचस्प है ये वीडियो