All for Joomla All for Webmasters
22
Fri, Mar

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं. साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने बेहद कम वक्त में यह मुकाम हासिल किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं. साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने बेहद कम वक्त में यह मुकाम हासिल किया है. इस वक्त वह बॉलीवुड की एक सुपरहिट एक्ट्रेस हैं और उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है.
हाल ही में आलिया की मेगाबजट फिल्म RRR की रिलीज डेट की घोषणा की गई है लेकिन फैन्स जिस बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं वो है इस फिल्म की थीम.

क्यों खास है फिल्म?


फिल्म की कहानी पर बात करने से पहले यह जान लेना जरूरी है कि यह फिल्म क्यों अहम है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अजय देवगन भी होंगे. यह पहली बार होगा कि आलिया अजय देवगन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इसके अलावा यह आलिया के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है. खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350-400 करोड़ रुपये के आस-पास है.

क्या है फिल्म की कहानी?

अजय-आलिया की इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी सीता राम राजू और कोमराम भीम नाम के दो किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है. यह दो स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी की कहानी है लेकिन यह एक काल्पनिक कथा होगी. हालांकि खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी सीताराम राजू की जिंदगी की कहानी से प्रेरित है.



होगी आलिया-रणबीर की टक्कर-

फिल्म की कहानी 1920 के बैकड्रॉप में लिखी गई है और इसकी टक्कर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा से होने जा रही है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये फिल्में साल 2020 में एक ही तारीख को रिलीज होने जा रही हैं. हालांकि क्योंकि रिलीज डेट में वक्त है और दोनों ही फिल्मों का बजट बहुत ज्यादा है तो देखना होगा कि क्या मेकर्स रिस्क को कम करने के लिए रिलीजिंग डेट में बदलाव करते हैं.





Articles about the Topic जानिए, क्या होगी आलिया की अगली फिल्म RRR की कहानी?