All for Joomla All for Webmasters
23
Sat, Feb

शबाना आजमी को कंगना रनौत ने कहा एंटी नेशनल तो ये मिला जवाब

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी घटना की देशभर में निंदा हो रही है. हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. इस दौरान देशभर के लोगों ने आतंकवाद और पाकिस्तान के प्रति गहरा आक्रोश जाहिर किया. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी घटना की कड़ी निंदा की है.
घटना के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी पाकिस्तान के प्रति अपना कड़ा रुख अपनाया. उन्होंने कराची आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का दौरा रद्द कर दिया.

हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ उनका ये रवैया कंगना रनौत को पसंद नहीं आया. कंगना ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में शबाना आजमी को आड़े हाथ लेते हुए कहा- शबाना आजमी जैसे लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे गैंग का समर्थन करते हैं. आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे इस फेस्टिवल का न्योता स्वीकार क्यों किया. क्या उन्हें पता नहीं है कि उरी की घटना के बाद हमारे देश में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है.



कंगना ने आगे कहा- यह इंडस्ट्री एंटी नेशनल लोगों से भरी पड़ी है, जो हमारे दुश्मनों का मनोबल ऊंचा करने का काम कर रहे हैं. लेकिन, यह समय बड़ा एक्शन लेने का है. इस बार पाकिस्तान कलाकारों के बैन पर नहीं, बल्कि उनके सर्वनाश पर करना चाहिए. कंगना के इस बयान को लेकर जब शबाना आजमी से बात की गई तो उन्होंने अपना जवाब दिया- क्या आपको लगता है कि क्या यह समय पर्सनल कमेंट करने का है, जब पूरा देश इस आतंकी घटना की निंदा कर रहा हो. उन्होंने आगे कहा- भगवान उन्हें आशीर्वाद दे.









Articles about the Topic शबाना आजमी को कंगना रनौत ने कहा एंटी नेशनल तो ये मिला जवाब