All for Joomla All for Webmasters
22
Fri, Mar

इरफान ने शुरू किया हिंदी मीडियम 2 पर काम? दिनेश विजान से की मुलाकात

इरफान खान को मुंबई में प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसा माना जा रहा है कि वह फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल के सिलसिले में दिनेश विजान से मिलने गए थे.


इरफान खान ने पिछले साल लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन नामक बीमारी का इलाज कराया था. इस दौरान वह काफी समय तक बड़े पर्दे से दूर रहे. वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि इरफान खान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे. इसका पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था.

हिंदी मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था. इसमें सबा कमर ने इरफान की पत्नी का किरदार निभाया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल थी.

इरफान खान आखिरी बार कारवां फिल्म में नजर आए थे. इसमें उनके अलावा दलकीर सलमान और मिथिला पालकर ने मुख्य किरदार निभाया था. इसका डायरेक्शन आकर्ष खुराना ने किया था.

हिंदी मीडियम के सीक्वल में इरफान के साथ राधिका आप्टे और राधिका मदान नजर आ सकती हैं. राधिका आप्टे मां और राधिका मदान बेटी का किरदार निभा सकती हैं. फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे.

Articles about the Topic इरफान ने शुरू किया हिंदी मीडियम 2 पर काम? दिनेश विजान से की मुलाकात