All for Joomla All for Webmasters
17
Thu, Jan

बिग बॉस खत्म होते ही श्रीसंत की चमकी किस्मत, हाथ लगी ये बड़ी कामयाबी

बिग बॉस 12 में श्रीसंत सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट थे. हालांकि ग्रैंड फिनाले में वह विजेता नहीं बन पाए और उन्हें फर्स्ट रनर अप बनकर ही संतोष करना पड़ा.
रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' का रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले के बाद अंत हो गया. इस सीजन में 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भले ही विजेता बनने में कामयाब हुईं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में फर्स्ट रनर अप रहे श्रीसंत ही रहे. बिग बॉस 12 का खिताब तो श्रीसंत अपने नाम नहीं कर सके, पर शो खत्म होते ही उन्हें अपनी शानदार परफॉर्मेंस के चलते बड़ी कामयाबी मिली है.

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'कैबरेट' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका निभा रही हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल टेलीचक्कर की मानें तो श्रीसंत भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखरेंगे.





श्रीसंत के अलावा इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और गुलशन देवैया भी नज़र आएंगे. कैबरेट को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट प्रोड्यूस कर रही हैं.

वहीं श्रीसंत के बिग बॉस के सफर के बारे में बात करें तो शो की शुरुआत से ही उन्हें विजेता के दावेदार के तौर पर देखा जा रहा था. हालांकि ग्रैंड फिनाले में वह दीपिका से थोड़ा पिछड़ गए और शो के रनर अप बनकर ही संतोष करना पड़ा.

Articles about the Topic बिग बॉस खत्म होते ही श्रीसंत की चमकी किस्मत, हाथ लगी ये बड़ी कामयाबी