All for Joomla All for Webmasters
05
Sun, Jul

ट्विटर पर यूजर ने सोनू सूद को बताया अगला रजनीकांत, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

ट्विटर पर यूजर ने सोनू सूद को बताया अगला रजनीकांत, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Typography
सोनू सूद ने मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है, जिसमें उन्हें बैठाकर घर भेजा जा रहा है. सोनू सूद के इस कदम की काफी तारीफ भी हो रही है. सोनू सूद को अब एक यूजर ने फिल्म इंडस्ट्री का नया रजनीकांत बताया है.
लॉकडाउन में सरकार ने परिवहन पूरी तरह रोक दिया था. हालांकि बाद में कुछ शर्तों के साथ ट्रेन और हवाई यात्रा को मंजूरी दे दी गई है. दूसरी तरफ, प्रवासी मजदूरों की समस्या भी राज्यों के सामने है. प्रवासी मजदूर हजारों किलोमीटर पैदल ही घर की तरफ निकल पड़े हैं, लेकिन मुंबई में सोनू सूद ने कई मजदूरों के घर पहुंचने का इंतजाम किया है.



सोनू सूद ने मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है, जिसमें उन्हें बैठाकर घर भेजा जा रहा है. सोनू सूद के इस कदम की काफी तारीफ भी हो रही है. सोनू सूद को अब एक यूजर ने फिल्म इंडस्ट्री का नया रजनीकांत बताया है. यूजर के ट्वीट से अच्छा सोनू सूद का जवाब है जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के अगली रजनीकांत हैं.' सोनू ने इसके जवाब में लिखा, 'हमेशा आम आदमी रहूंगा.'

इससे पहले एक यूजर ने सोनू सूद का अगला अमिताभ बताया था. एक युवक ने सोनू को टैग करते हुए ट्वीट किया था, 'जब सब ठीक हो जाएगा आपको हर रविवार, शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने आएंगे जो लोग मुंबई घूमने आएंगे वो पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है? अगला अमिताभ.' यूजर के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब दिया था, 'वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त. मैं उन सब के घर जाऊंगा. बहुत सारे आलू के परांठे, पान और चाय उधार है मेरे भाइयों पर.'