All for Joomla All for Webmasters
22
Mon, Jul

तारक मेहता का उल्टा चश्म में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. अब इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया है.

पॉपुलर कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. पिछले दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि अब वे दिशा वकानी का और इंतजार नहीं करेंगे. मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं.

कॉमेडी छोड़ कपिल शर्मा ने अब अपनाया ये रास्ता, यकीन नहीं आ रहा तो खुद ही पढ़ लें

लंबे समय से लाइमलाइट से दूर को चुके एक्टर और कॉमेडियन कपील शर्मा एक बार फिर से धीरे-धीरे परदे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कपिल जल्द ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ टीवी पर दोबारा वापसी करने वाले हैं। वहीं दूसरी और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इस बार कपिल शर्मा एक्टिंग नहीं बल्कि दूसरे अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे।

भाभी जी के घर में आएगा नया मेहमान, सौम्या टंडन ने दी Good News

छोटे परदे के हिट शो भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। सौम्या ने लोगों के बीच अपनी ये ख़ुशी शेयर की है।

कपिल के साथ वापसी को लेकर पहली बार बोलीं भारती, कही दिल को छू लेने वाली बात

हाल ही में यह खबर आई थी कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ऑक्टूबर में एक बार फिर से कॉमेडी शो के जरिये छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं. इस शो में उनके साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी नजर आएंगी. अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को जान कर उन फैंस को काफी दुख होगा, जो एक बार फिर से इस तिकड़ी को अपने टीवी स्क्रीन पर देखना चाह रहे थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में नहीं लौटेंगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने शुरू की नए चेहरे की तलाश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर है. लंबे समय से दिशा वकानी (दयाबेन) के शो में लौटने पर जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है. सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में अब दयाबेन नहीं लौटेंगी. शो के मेकर्स अब और इंतजार के मूड में नहीं हैं.

मिनीषा लांबा ने माना कि थिएटर की दुनिया में उनका आना ऐसे समय पर हुआ जब 'बहुत कुछ हो नहीं रहा था.' लेकिन, थिएटर उन्हें काफी मुश्किल लग रहा था.

बॉलीवुड में छोटे लेकिन सफल करियर के बाद अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने थिएटर की ओर कदम बढ़ाया है. मिनीषा ने 'मिरर मिरर' नामक सिंगल नाटक किया जिसमें उन्होंने 13 किरदार निभाए. 'मिरर मिरर' 75 मिनट का नाटक है जो दो जुड़वां बच्चों पर आधारित है. मिनीषा ने माना कि थिएटर की दुनिया में उनका आना ऐसे समय पर हुआ जब 'बहुत कुछ हो नहीं रहा था.' लेकिन, थिएटर उन्हें काफी मुश्किल लग रहा था.

श्वेता त‍िवारी ने देखा कसौटी जिंदगी की-2 का प्रोमो, एकता को किया ये मैसेज

टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 करीब एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा. लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी तरह बदली होगी. इस मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है.

More Articles ...

Page 1 of 3