All for Joomla All for Webmasters
25
Sun, Aug

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में नहीं लौटेंगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने शुरू की नए चेहरे की तलाश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में नहीं लौटेंगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने शुरू की नए चेहरे की तलाश

Typography
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर है. लंबे समय से दिशा वकानी (दयाबेन) के शो में लौटने पर जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है. सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में अब दयाबेन नहीं लौटेंगी. शो के मेकर्स अब और इंतजार के मूड में नहीं हैं.
प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि वे नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा- ''मुझे नई दयाबेन की तलाश शुरू करनी पड़ेगी. कोई भी शो से बड़ा नहीं है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दयाबेन के बिना शो की फैमिली अधूरी है.'' असित कुमार मोदी का कहना है कि उनकी टीम ने दिशा वकानी के शो में वापस लौटने का काफी इंतजार किया है.





असित मोदी ने कहा, ''इस देश में कई सारी कामकाजी महिलाएं प्रेग्नेंट होती हैं और मैटरनिटी ब्रेक पर जाती हैं बच्चे होते हैं और काम पर वापस आती हैं. आज महिलाएं बच्चा होने के बाद भी काम करती हैं. हमने दिशा को छुट्टियां दीं, लेकिन हम हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते.''

प्रोड्यूसर ने कहा, ''किसी एक्ट्रेस को रिप्लेस करना रातोंरात होने वाला प्रोसेस नहीं है. एक महीने पहले कहानी का ट्रैक एडवांस में तैयार करना पड़ता है. अभी हमने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन के शुरुआती प्रोसेस को शुरू किया है. हमें अभी नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि शो आगे बढ़ेगा.''

पिछले दिनों शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा के एक बयान के बाद दिशा के शो में लौटने को कंफर्म माना गया था. दिशा वकानी की वापसी पर शैलेश लोढ़ा ने कहा था कि ''धैर्य का फल दया होता है.'' लेकिन अब असित मोदी ने साफ तौर पर दिशा के ना लौटने की बात कह दी है. ये खबर यकीनन ही दिशा के फैंस को निराश करेगी. मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से ही मैटरनिटी लीव पर हैं.